मुरैना, मध्य प्रदेश पुलिस के वांछित, 12 साल से फरार हत्यारे बाप-बेटे को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियो ने वर्ष 2011 में झगड़े में पड़ोसी की कर दी थी हत्या। मुरैना में था हत्या का मुकदमा दर्ज। पहले दिल्ली मे रहते थे, अभी कुछ समय से नवीनगर एरिया में किराए पर रह रहे थे। आरोपियो पर 5-5 हजार का ईनाम था घोषित। आरोपी हलवाई का काम करते हैं

फरीदाबाद- डीसीपी सैन्ट्रल श्री पूजा वशिष्ट के द्वारा अपराधिक मामलों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ व किरायेदारों की चेकिंग /वेरिफिकेशन के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना पल्ला प्रभारी योगेश कुमार और चौकी नवीन नगर ईचार्ज कैलाश चन्द्र, एएसआई हरकेश की टीम ने चेकिंग के दौरान मध्यप्रदेश के मुरैना के हत्या के मामले में 12 वर्ष से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में जगदीस मल्हा और सेवाराम का नाम शामिल है। दोनों आरोपी बाप बेटे है जो मूल रुप से मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के तथा हाल में फरीदाबाद के ओम ईन्कलेव के रहने वाले है। दोनो आरोपियो ने वर्ष 2011 में एक हत्या की वारदात को अपने निवास स्थान मुरैना में अनजाम दिया था। साथ ही आरोपियो पर लडाई-झगडा का मामला वर्ष 2008 में मुरैना ही दर्ज है। दोनो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद स्थान बदल बदल कर रह रहे थे। दोनों आरोपियो पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित है। आरोपियो को गिरफ्तार कर मध्य प्रदेश पुलिस को सूचित कर बुलाया गया दोनों आरोपियो को आगामी कार्रवाई के लिए मध्यप्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment