कातिल पति! दूसरी के चक्कर में पहली पत्नी की हत्या, घर में कब्र खुदवाकर दफना दिया

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक फौजी ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या के बाद उसने घर के आंगन में ही गड्ढा खोद कर पत्नी के शव को दफना दिया और वहां से फरार हो गया. घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका के भांजे की पत्नी ने पुलिस को मामी के गायब होने की शिकायत की. घटना 12 मई की है. मृतका के रिश्तेदार ने 16 मई को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद सारे मामले का खुलासा हुआ.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपी फौजी को ग्वालियर रेजीमेंट से जाकर गिरफ्तार किया. वहीं आरोपी की निशानदेही पर गुरुवार को पुलिस ने गड्ढा खोदकर पत्नी का शव निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला जिले के इंद्रानगर का है.

पत्नी का गला दबाकर की हत्या, गड्ढा खोद शव दफनाया
दरअसल आरोपी फौजी रामलखन सिंह सेना में नायक के पद पर तैनात है और अभी वो ग्वालियर रेजीमेंट में तैनात है. रामलखन अपनी दूसरी पत्नी और तीन बच्चों के साथ छुट्टी पर इंद्रानगर आया हुआ था. इंद्रानगर में रामलखन की पहली पत्नी संतोष कुमारी अकेली रहती है. जानकारी के मुताबिक 11 मई को रामलखन और संतोष के बीच जमकर लड़ाई हुई थी. जिसके बाद 12 मई को गुस्से में आरोपी ने पत्नी संतोष का गला दबा दिया. पत्नी की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने घर में गड्ढा खुदवा दिया और शव को वहां दफना दिया.

पड़ोस में किसी को शक ना हो इसीलिए आरोपी ने सीवर टैंक बनवाने की कहकर मजदूर बुलवाकर गड्ढा खुदवाया था. जिसके बाद पत्नी के शव को गड्ढे में डालकर मिट्टी से दबाकर वो वहां से पत्नी और बच्चों संग फरार हो गया.

पहली पत्नी से नहीं था कोई बच्चा
रामलखन और संतोश की शादी 35 साल हो गए थे, लेकिन उनके कोई बच्चा नहीं है. इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच बहुत झगड़ा होता था. आरोपी महिला को बुरी तरह पीटता था. बच्चे की चाह में रामलखन ने 10 पहले बाराबंकी के गांव आंगनपुर निवासी वंदना सिंह से दूसरी शादी कर ली. जिससे उसे तीन बच्चे हैं.

भांजे की बहू ने शक होने पर की थी पुलिस में शिकायत
दरअसल गदनखेड़ा में मृतका के भांजे शैलेंद्र और उसकी पत्नी आशा चौहान रहते हैं. 11 मई से मामी संतोष से बात नहीं होने पर आशा को कुछ शक हुआ. जिसके बाज जब वो 16 मई को मामी के घर इंद्रा नगर पहुंची तो गेट पर ताला लगा हुआ था और घर का पालतू कुत्ता मरा हुआ था. इस पर उसे शक हुआ और उसने संतोष कुमारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

पुलिस ने इस मामले में पति को फोन किया तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. पुलिस को शक होने पर रेजीमेंट पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर इंद्रानगर लाया गया. जहां पूछताछ में उसने सारी सच्चाई कबूल कर ली. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी रामलखन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है.

Related posts

Leave a Comment