नहीं दिए किराए के 250 रुपए तो पड़ोसी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

आपने उधार पैसों की वजह से लोगों के झगड़ों के बारे में तो सुना होगा, लेकिन क्या ये झगड़ा इतना बड़ा हो सकता है कि इसमें किसी की जान चली जाए. वो भी तब जब बात केवल 250 रुपए की हो. सुनने में शायद अजीब लगे लेकिन अंबाला से ऐसी ही एक खबर सामने आई है. एक शख्स ने अपने ही पड़ोसी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, वो भी सिर्फ 250 रुपए के लिए.

मारे गए शख्स की पहचान 40 साल के रोबिन के तौर पर हुई है जबकि आरोपी का नाम राहुल बताया जा रहा है. मामला ऑटो के किराए से जुड़ा हुआ है. इस ऑटो में इन दोनों के घर का सामना साथ आया था. ऑटो का किराया 1500 रुपए हुआ था. इसमें से राहुल ने हजार रुपए दिए थे जबकि रोबिन ने 500 रुपए दिए थे. राहुल ने बाकी के पैसे मांगे तो रोबिन ने कुछ दिनों बाज देने की बात की थी.

सर्वेंट क्वाटर्स में शिफ्ट हुए थे पति-पत्नी
मामला फरवरी का है. रोबिन की पत्नी शीतल आर्मी जवान के घर पर काम करती हैं. उन्होंने बताया कि वह उनके पति कुछ दिनों पहले ही राहुल के साथ सर्वेंट क्वाटर्स में शिफ्ट हुए थे. राहुल और रोबिन के घर का सामना एक ही समय पर एक ही ऑटो में पहुंचा था. वहीं ऑटो के किराए का ज्यादा हिस्सा राहुल ने दिया था. राहुल ने पैसे मांगे तो रोबिन कुछ दिनों बाद देने का वादा किया.

रोबिन की पत्नी के मुताबिक 21 अप्रैल को वह अपने पति के साथ मार्केट जा रही थीं, तभी अचानक राहुल आया और रोबिन को पीटने लगा. इसमें उन्हें काफी चोटें आई. महिला ने मंगलवार तक उनका पहले तो घर पर ही इलाज किया. लेकिन बाद में हालत खराब हुई तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च रेफर कर दिया गया. सिर में गंभीर चोट आई थी जिसकी वजह से डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन की सलाह दी. हालांकि बाद में उनकी मौत हो गई.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी के खिलाफ अंबाला कैंट पुलिस स्टेशन में धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया. वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़ित की जान चोटों की वजह गई है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment