नितिन गडकरी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस बार दिल्ली निवास पर आया कॉल

केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार उन्हें यह धमकी भरा कॉल उनके नई दिल्ली निवास पर आया है. बार-बार मिल रही इन धमकियों से हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कल शाम को धमकी भरा कॉल उनके दिल्ली निवास पर आया. इसके बाद मंत्री के कार्यालय से इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस हरकत में आई और जांच में जुट गई.

दिल्ली पुलिस ने फिलहाल अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है. इससे पहले दो बार नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. जनवरी और मार्च महीने में नागपुर के उनके कार्यालय में लैंडलाइन नंबर पर फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. कल शाम (15 मई, सोमवार) को उन्हें जान से मारने की धमकी की खबर न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है.

दिल्ली पुलिस का आया जवाब, कर रही है मामले की जांच
दिल्ली पुलिस ने इस खबर की पुष्टि की है. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी कि मंत्री के दिल्ली आवास से जुड़े कर्मचारियों ने उन्हें धमकी दिए जाने की सूचना दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिली हुई जानकारियों की सत्यता परखी जा रही है. जांच जारी है.

दिल्ली पुलिस पता लगा रही, धमकी देने वाले से जुड़ी जानकारी
दिल्ली पुलिस को अब तक धमकी देने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. दिल्ली पुलिस इसका पता लगा रही है. लेकिन पिछले पांच महीने में तीसरी बार यह धमकी भरा कॉल आया है. पिछली बार धमकी देने वाले का नाम जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांथा बताया गया था. उसे कर्नाटक के बेलगाम के जेल से ढूंढ निकाला गया था.

जनवरी में 100 करोड़ की वसूली के लिए दी गई थी धमकी, नागपुर में आया था कॉल
इससे पहले 14 जनवरी को नितिन गडकरी को धमकी भरे कॉल आए थे. तब नागपुर में उनके जनसंपर्क कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी देते हुए उनसे 100 करोड़ रुपए की मांग की गई थी. यह धमकी भरा कॉल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर किया गया था. डेढ़ घंटे में तीन बार धमकियों से भरे फोन कॉल किए गए थे. इसके बाद 21 मार्च को दूसरी बार धमकियों से भरा कॉल किया गया. अब यह कॉल नितिन गडकरी के नई दिल्ली निवास पर आया है.

Related posts

Leave a Comment