बाल दिवस के अवसर पर, मॉडर्न बीपी पब्लिक स्कूल के छात्रों से मिलकर पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने, मनाया बाल दिवस, छात्रों को दी चॉकलेट।

गुरुग्राम स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में आयोजित तीन दिवसीय टेक फेस्ट सिनर्जी इवेंट में दो बार प्रथम ट्रॉफी जीतने पर मॉडर्न बीपी स्कूल के छात्रों को उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं

फरीदाबाद: बाल दिवस के अवसर पर आज पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सेक्टर 21C में स्थित अपने कार्यालय में मॉडर्न बीपी पब्लिक स्कूल के छात्रों से मिलकर छात्रों द्वारा गुरुग्राम की एसजीटी यूनिवर्सिटी में आयोजित टैक्फेस्ट सिनर्जी इवेंट में दो बार प्रथम ट्रॉफी जीतने पर उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

जैसा की विदित है भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। बाल दिवस बच्चों को समर्पित भारत का एक राष्ट्रीय त्योहार है। इसी के उपलक्ष में पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने मॉडर्न बीपी स्कूल के छात्रों से मुलाकात की। संजय कॉलोनी स्थित मॉडर्न बीपी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने देशभर में अपना परचम लहराया है। इन छात्रों ने गुरुग्राम स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में 10 नवंबर से शुरू हुए तीन दिवसीय टैक्फेस्ट सेनर्जी के चार इवेंट में से दो इवेंट की प्रथम ट्रॉफी और पुरस्कार अपने नाम करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया है। आज बाल दिवस के अवसर पर स्कूल के छात्र पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा से मिले जिन्होंने छात्रों और स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षकगणों को छात्रों द्वारा प्राप्त की गई इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि छात्रों ने प्रथम पुरस्कार हासिल करके अपने माता पिता और गुरुजनों के साथ-साथ अपने स्कूल और शहर का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि आगे आने वाला समय टेक्नोलॉजी पर आधारित होगा। इसलिए छात्र नई नई तकनीक सीखें और तकनीकी के क्षेत्र में अपना अहम योगदान देकर देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं। उन्होंने स्कूल से छात्रों को चॉकलेट्स दी तथा उन्हें इसी प्रकार मेहनत करते हुए स्कूल से शिक्षा ग्रहण करके अपने भविष्य को एक सही दिशा में ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

Related posts

Leave a Comment