विपक्ष पहलवानों की बने ताकत, अरविंद केजरीवाल बोले- लोग छुट्टी लेकर आएं जंतर-मंतर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मुलाकात की. पहलवान रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. दिल्ली पुलिस ने उनपर दो एफआईआर दर्ज कर लिए हैं. अब पहलवानों ने बृजभूषण को सभी पदों से हटाने और उन्हें जेल भेजने की मांग रखी है. इसके बाद ही वे धरना खत्म करेंगे. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भी आज बीजेपी नेता पर कार्रवाई की मांग की.

आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशभर के लोगों से पहलवानों को समर्थन देने और जंतर मंतर पहुंचने की अपील की. पिछले सात दिनों से महिला पहलवान दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे खेल जगत के लिए लड़ाई लड़ रही हैं. उन्हें सिर्फ एक एफआईआर दर्ज कराने के लिए धरना देना पड़ रहा है. पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए सीएम ने कहा कि उन्होंने बच्चों को पढ़ाने वाले को जेल में डाल दिया लेकिन खालिड़ियों का शोषण करने वाले को वे गले लगाते हैं.

इसलिए नाम रौशन नहीं किया कि बिजली-पानी काट दो
अरविंद केजरीवाल ने खिलाड़ियों का शोषण करने वाले पर सख्त से सख्त सजा की मांग की. सीएम केजरीवाल ने सभी विपक्षी दलों के नेताओं को भी जंतर मंतर पहुंचकर खिलाड़ियों का समर्थन करने की अपील की. शुक्रवार रात प्रदर्शन स्थल का कथित रूप से बिजली-पानी भी रोक दिया गया था. इसको लेकर दिल्ली सीएम ने कहा कि इन्होंने इसलिए देश का नाम रौशन नहीं किया था कि एक दिन इनका ही बिजली-पानी रोक दिया जाए.

जंतर मंतर आकर खिलाड़ियों का साथ देना चाहिए
खिलाड़ियों ने देश का ही नाम रौशन किया है. उन्होंने हमारा नाम रौशन किया है. सभी लोगों को एक-दो दिन की छुट्टी लेकर जंतर मंतर आना चाहिए और खिलाड़ियों का साथ देना चाहिए. इन्हें सिर्फ एक एफआईआर कराने में सात दिन लग गए. इससे समझा जा सकता है कि वो आदमी कितना ताकतवर है. अगर ये ‘बच्चियां’ आवाज नहीं उठाती तो उनके साथ गलत काम होता ही रहता. इन ‘बच्चियों’ को एक एफआईआर के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा. उनकी (पीएम मोदी की) पार्टी का कोई भी आदमी अगर चोरी, बलात्कार, छेड़छाड़ करे तो उसका बाल भी बांका नहीं होता.

Related posts

Leave a Comment