‘PM मोदी नहीं निभा रहे अपनी जिम्मेदारी, मौलाना तौकीर रजा बोले-दबे कुचलों को दबाया जा रहा

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली आईएमसी के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने आज दिल्ली में कुछ करने का ऐलान किया था और उन्होंने कहा था कि मुसलमानों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर मैं राष्ट्रपति को ज्ञापन दूंगा, लेकिन दिल्ली कूच से पहले मौलाना तौकीर रजा समेत 7 लोगों को घर में ही प्रशासन ने नजरबन्द कर दिया है और होम अरेस्ट कर लिया है. नजर बंद करने से पहले पुलिस-प्रशाशन मौलाना को मनाने में जुटा रहा है. पुलिस और मौलाना तौकीर रजा के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई मौलाना तौकीर रजा अपने घर से तिरंगा यात्रा के लिए जाने को निकल पड़े.

इसे पहले तौकीर रजा अपने घर से बाहर जा पाते पुलिस प्रशासन ने धक्का-मुक्की कर मौलाना तौकीर रजा को उनके कमरे में ही रोक लिया. उसके बाद मौलाना तौकीर रजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जमकर निशानेबाजी की, मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मुल्क में जो नफरत का माहौल बनाया जा रहा है इसलिए तिरंगा यात्रा निकालने जा रहे थे, लेकिन मुझे अफसोस इस बात का है कि संविधान हमारा खतरे में है, तिरंगा खतरे में है. हमे जबरदस्ती इसलिए रोक लिया क्योंकि हम एक हाथ में तिरंगा और एक हाथ में संविधान लेकर जा रहे थे तभी हमे रोक दिया गया.

पीएम नहीं निभा रहे हैं अपनी जिम्मेदारी-मौलाना तौकीर रजा
मौलाना तौकीर रजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं. वो एक समुदाय के प्रधानमंत्री है. दलितों मुसलमानों, दबे कुचलों को दबाया जा रहा है. मौलाना ने आगे कहा कि वीएचपी, बजरंग दल पर जब तक पाबंदी नहीं लगाई जाएगी. तब तक ये आंदोलन जारी रहेगा. मैंने इनके दवाब में नहीं बल्कि मैं देश के कानून का पालन करता हूं इसलिए हमने अपना कार्यक्रम रोका है.

तिरंगा खतरे में है-मौलाना तौकीर रजा
मौलाना ने कहा आप नहीं चाहते की राष्ट्रपति को जमीनी हकीकत पता चल सके और नरेंद्र मोदी की बेईमानी को अब बर्दाशत नहीं किया जाएगा. असहयोग आंदोलन छेड़ा जा सकता है. जिन्होंने गांधी की हत्या की जिन्होंने पाकिस्तान बनवाया. वही लोग अब हिन्दू राष्ट्र की मांग कर रहे हैं.मौलाना तौकीर रजा ने कहा मुझे गैर कानूनी तरीके से रोका गया, जरूरत पड़ी तो असहयोग आंदोलन करेंगे.

तौकीर बोले मुल्क में बेईमानी और नफरत के खिलाफ तिरंगा यात्रा का ऐलान किया था अगर मुसलमानों का जुलूस निकालता तो कोई नहीं रोकता, तब इन्हें हिंदू मुस्लिम करने में आसानी हो जाती है, लेकिन जब में तिरंगा यात्रा निकाल रहा हूं तो भगवा लाने की कोशिश हो रही है. तिरंगा खतरे में है मौला ने अपने बयान में कहा कि जिन्होंने गांधी की हत्या की, जिन्होंने पाकिस्तान बनवाया वही लोग अब हिंदू राष्ट्र की मांग कर रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment