NEET परीक्षा के लिए पीएम मोदी ने घटाई रोड शो की दूरी, शाम को करेंगे प्रसिद्ध शिव मंदिर के दर्शन

कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार सोमवार को समाप्त हो जाएगा. कल शाम पांच बजे से प्रचार पूरी तरह बंद हो जाएगा. बीजेपी कांग्रेस दोनों के पास अब एक ही दिन का मौका बचा है. वोटरों को जितना लुभाना है लुभा लें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज रोड शो है. ये उनका दूसरा रोडशो होगा जोकि सुबह 10.00 बजे से 11.30 तक रहेगा. पीएम मोदी ने आदेश दिया है कि आज का कार्यक्रम छोटा ही रखा जाए क्योंकि नीट की परीक्षाएं हैं.

पीएम मोदी का चुनावी कार्यक्रम आज समाप्त हो जाएगा. वोटिंग 10 मई को होने वाली है. पीएम ने जब से चुनाव प्रचार की कमान संभाली है बीजेपी को फायदा हुआ है. इसके अलावा कांग्रेस ने भी मैनिफेस्टों में बजरंग दल का जिक्र कर एक मुसीबत अपने सिर ले ली. अब प्रचार में बीजेपी आक्रामक हो रही है वहीं कांग्रेस डिफेंसिव दिख रही है.

पीएम मोदी का रोड शो
पीएम मोदी के रोड शो का टाइम आज घटा दिया गया है. आज केवल डेढ़ घंटा ही पीएम मोदी का रोडशो होगा. बताया जा है कि पीएम ने खुद ये फैसला किया है क्योंकि आज नीट की परीक्षा भी है. परीक्षार्थियों को आने-जाने में किसी तरह की कोई परेशानी न हो इसलिए पीएम ने ये फैसला लिया है. ये रोड शो करीब 6.1 किमी का ही रहेगा. कैंपेगोडा स्टेच्यू, New Tippasandra से शुरू होकर Trinity Circle, MG Road तक रहेगा.

पीएम करेंगे शिव दर्शन
रोडशो के बाद पीएम मोदी शिवमोगा ग्रामीण में एक रैली भी करने जा रहे हैं. पीएम यहां पर 1.30 तक पहुंचेंगे. यहां से पीएम 3.30 बजे नंजनगुड पहुंचेंगे, जहां पर वो में एक रैली को संबोंधित करेंगे. रविवार शाम नंजनगुड में श्रीकांतेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन और पूजा के साथ चार रैलियों के साथ प्रधानमंत्री अपना कैंपेन खत्म करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी कल शिव के दर्शन के साथ कर्नाटक चुनाव अभियान का समापन करेंगे.

पीएम करेंगे चुनाव प्रचार का समापन
पीएम मोदी के आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता. कर्नाटक चुनाव में जब से पीएम मोदी ने कमान संभाली है बीजेपी की स्थिति पहले से कुछ सुधरी है. पीएम आज चुनावी कार्यक्रम खत्म करने के बाद मैसूर के नंजनगुडू स्थित श्री कंठेश्वर महादेव मंदिर में शाम 5 बजे दर्शन करेंगे. कठेश्वर महादेव दर्शन के बाद पीएम मोदी दिल्ली लौट जायेंगे. प्रसिद्ध शिव मंदिर मैसूर के चामराजनगर विधानसभा में स्थित है.

Related posts

Leave a Comment