‘PM मोदी हमें भी अपने दरबार बुलाएं’, ‘मन की बात’ सुनने के बाद बोले मौलाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के ‘मन की बात’ को आज पूरे देश ने सुना. दिल्ली के एलजी हाउस में इस कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए मुस्लिम समाज के कुछ मौलाना भी आए थे. इन्होंने इस पूरे कार्यक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुफ्ती नीसार अहमद ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए आए थे. ये बहुत ही अच्छा है. हमें इसे सुनकर खुशी हुई. हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहते हैं. पीएम मोदी ने सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास कायम रहने की बात कही थी. हमारा मुल्क इस संकल्प पर आगे प्रगति करेगा, बुलंदियों पर जाएगा. हम सब आपके साथ हैं

मौलवी कलीमुद्दीन ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की हर बातें अच्छी होती हैं, हमें सुनकर अच्छा लगा, .सारी बातें सही हैं. वहीं, वहां मौजूद एक अन्य मौलवी ने कहा कि लेकिन अमली तौर पर नहीं हैं. हमारी मजार और दरगाहों को डिमोलिश किया जा रहा है. इसपर भी तो एपिसोड बनें, अब हमें उम्मीद है कि अगला 101वां एपिसोड इसी पर आएगा.

वो हमारे बड़े और प्रधान, हमारी भी बात सुनें: अरशद नदबी
मोहम्मद अरशद नदबी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम को सुनना शानदार रहा. पीएम सवा सौ करोड़ देश वासियों से इस प्रोग्राम के जरिए जुड़ते हैं. अपनी बातें उनसे साझा करते हैं. हम पीएम मोदी से उम्मीद करते हैं कि वो हम जैसे छोटे लोगों को भी कभी तलब करें. हमें भी अपने दरबार में बुलाएं. हमारी भी मन की बात सुनें.वो हमारे बड़े और प्रधान हैं तो उनसे अपने मन की बात नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे? बहुत सारी ऐसी बातें हैं जो हम किसी और से नहीं कह सकते.

हमारे दिल में ये ख्वाहिश होती है कि हम पीएम मोदी से डायरेक्ट कहें. 101 वें एपिसोड में हम यह सुनना चाहेंगे कि जैसे हर धर्म और तबके के लोगों को अवार्ड और मान सम्मान दिया जाता है. मस्जिद के इमाम का भी समाज के अंदर एक बहुत बड़ा किरदार होता है. लेकिन वो दरकिनार हैं, अगर वो बुलाएंगे तो हम अपनी बात रखेंगे मैं उनको बहुत बहुत मुबारक पेश करता हूं.

Related posts

Leave a Comment