‘मन की बात’ की 99वीं कड़ी में PM मोदी करेंगे मछुआरों से बात, 11 बजे होगी कार्यक्रम की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ करेंगे. इस साल की तीसरी मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी मछुआरों से बात करेंगे. यह मासिक रेडियो कार्यक्रम की 99वीं कड़ी होगी. पीएम मोदी ने पिछले महीने 26 फरवरी को’मन की बात’ कार्यक्रम का 98वां एडिशन किया था.

पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को ‘मन की बात’ करते है. 30 अप्रैल को इस कार्यक्रम का 100वां एडिशन होगा. बता दें कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया था.

मन की बात कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी देश के लोगों से बात करते हैं. इस कार्यक्रम को ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के नेटवर्क के साथ-साथ आकाशवाणी समाचार वेबसाइट और ‘न्यूजऑनएयर’ मोबाइल ऐप पर प्रसारित किया जाता है.

इसका सीधा प्रसारण सूचना और प्रसारण मंत्रालय, आकाशवाणी समाचार, डीडी समाचार और प्रधानमंत्री कार्यालय के YouTube चैनलों पर भी किया जाता है. हिंदी प्रसारण के बाद आकाशवाणी क्षेत्रीय भाषाओं में भी इस कार्यक्रम का प्रसारण करता है.

पिछले महीने हुए मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था जनता ने इसे अद्भुत प्लेटफॉर्म बना दिया है. इस दौरान पीएम मोदी ने वोकल फॉर लोकल की बात की थी और देश के लोगों को होली की बधाई दी थी.

Related posts

Leave a Comment