वापी में PM मोदी का रोड शो, वलसाड में बोले- गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उन लोगों से सावधान रहने की अपील की, जो गुजरात को बदनाम करते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को राज्य में कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए. अगले महीने होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि गुजराती लोगों ने कभी किसी को ठेस नहीं पहुंचाई है और गुजरात आने वालों को अपनाया है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘उन लोगों से सावधान रहें, जो गुजरात को बदनाम करना चाहते हैं और हमारे खिलाफ बोल रहे हैं. वे गुजरात और गुजराती को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. वे विदेशों में भी हमारे राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.’

कांग्रेस शासन में 1 GB डाटा की कीमत 300 रुपये थी
मोदी ने कहा, ‘हम उन लोगों को कभी स्वीकार नहीं कर सकते जो गुजरात को पीछे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.’ उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में रही होती तो अभी डाटा उपयोग का मासिक बिल 250-300 रुपये रहने के बजाय 5,000 रुपया आता. उन्होंने कहा, ‘पूर्ववर्ती कांग्रेस शासन में, एक जीबी डाटा की कीमत 300 रुपये थी, जो अब 10 रुपये है.’

वापी में किया रोड शो
इसके अलावा प्रधानमंत्री ने शाम में वापी में एक रोड शो भी किया. उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद थे. विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद मोदी का अपने गृह राज्य का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले वह छह नवंबर को गुजरात पहुंचे थे. उस समय उन्होंने वलसाड जिले के कपराडा में एक रैली को संबोधित किया था और भावनगर में एक सामूहिक विवाह समारोह में भाग लिया था.

कल करेंगे चार रैलियां
वहीं, पार्टी सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी रविवार को भावनगर, अमरेली और जूनागढ़ जिलों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि गुजरात में दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण के लिए वोटिंग 1 दिसंबर को होगी. जबकि दूसरे और अंतिम चरण के लिए 5 दिसंबर को मतदान होगा. वहीं, वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी.

Related posts

Leave a Comment