PM पोस्ट खाली नहीं है, प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे सीएम केसीआर पर अमित शाह का बड़ा वार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री की पोस्ट खाली नहीं है पीएम नरेंद्र मोदी 2024 के चुनाव के बाद एक बार फिर सत्ता में वापसी करेंगे. अमित शाह ने ये बात चेवेल्ला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही. इस दौरान उन्होंने विजयसंकल्प सभा को संबोधित किया और भारत राष्ट्रीय समिति पार्टी के देश में विस्तार की योजनाओं पर जमकर हमला बोला

उन्होंने बताया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं और देश भर में जा रहे हैं लेकिन पीएम पोस्ट खाली नहीं है. उन्हें पहले अपने राज्य के बारे में सोचना चाहिए. अमित शाह ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि पिछले 8 सालों में विकास में रुकावट आई है और भ्रष्टाचार पर भी और गहरा हो गया है.

महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम केसीआर
बता दें, सीएम केसीआर राष्ट्री स्तर पर अपनी पार्टी भारतीय राष्ट्र समिति पार्टी का विस्तार करने में लगे हुए है. इसी के तहत वह सोमवार को महाराष्ट्र में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. ऐसे में अमित शाह के बयान को उनकी इसी जनसभा से जोड़कर देखा जा रहा है.

वहीं टीआरएस का नाम बीआरएस किए जाने पर अमित शाह ने कहा कि यह सिर्फ भ्रष्टाचार से ध्यान भटकाने की रणनीति है. इसी के साथ उन्होंने बीआरएस पर पीएम मोदी की योजनाओं को तेंलगाना में रोकने का आरोप लगाया और कहा कि तेलंगाना के लोग अब जागरूक हैं कि क्या हो रहा है.

बता दें, बीआरएस के राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार की योजनाओं को तेजी से पूरा करने की कोशिशों में लगी हुई है. इस के लिए दूसरे राज्य के लोगों को भी पार्टी में शामिल किया जा रहा है. महाराष्ट्र के कई नेता पार्टी में शामिल हुए हैं. हाल ही में औरंगाबाज जिले के कई नेता बीआरएस में शामिल हुए थे.

Related posts

Leave a Comment