फरीदाबाद में आगरा से गुम हुई किशोरी को पुलिस ने उसके परिवारवालों से मिलाया

फरीदाबाद :आगरा से गुम हुई 17 साल की किशोरी को चावला कालोनी चौकी पुलिस ने उसके परिवारवालों से मिलाया है। किशोरी परिवार को बिना कुछ बताए घर से निकल आई थी।

चावला कालोनी चौकी पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी। रात करीब 11 बजे पुलिस टीम ने 100 फुट रोड पर एक किशोरी को घूमते हुए देखा। पुलिस टीम ने किशोरी से पूछताछ की तो पहले उसने इधर-उधर की बातें की। पुलिस टीम को संदेह हुआ और पूछताछ की तो किशोरी ने बताया कि वह आगरा से अपने रिश्तेदार के घर आई है, मगर उसका पता भूल गई। काफी पूछताछ के बाद किशोरी ने पुलिस टीम को अपने पिता का फोन नंबर दिया। उस पर बात करने पर पता चला कि किशोरी घर पर किसी को कुछ बताए बिना निकल आई है। उसकी शिकायत परिवार वालों ने आगरा में शाहगंज थाने में दी हुई है। इसके बाद पुलिस टीम ने लड़की के पिता से वहां के जांच अधिकारी का नंबर लेकर बात की। वहां की पुलिस लड़की के पिता को साथ लेकर फरीदाबाद पहुंची। चावला कालोनी पुलिस ने लड़की को शाहगंज पुलिस व उसके स्वजन को सौंप दिया।

एक अन्य मामले में पुलिस की मिसिंग सेल ने संजय कालोनी से 24 जनवरी को गुम हुई किशोरी को ढूंढकर उसके स्वजन को सौंपा है। किशोरी परिवार वालों से किसी बात पर नाराज होकर घर से निकल गई। ओल्ड फरीदाबाद में कमरा किराए पर लेकर रहने लगी। उसके स्वजन ने मुजेसर थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दी थी। वहां से मामले की जांच मिसिंग सेल को सौंपी गई। मिसिंग सेल ने जांच में पाया कि लड़की ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र में रह रही है। पुलिस टीम ने उसे ढूंढकर स्वजन को सौंप दिया।

Related posts

Leave a Comment