दिल्ली के धौला कुआं में रोड रेज में गोली चलाने वाला निकला पुलिसकर्मी का बेटा, हुआ गिरफ्तार

Delhi Road Rage: राजधानी दिल्ली के धौला कुआं इलाके में बुधवार सुबह 5 बजे करीब उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार सवार को एक दूसरे कार सवार ने गोली मार दी और फरार हो गया. ये वारदात नोएडा के रहने वाले संदीप भाटी के साथ हुई. संदीप भाटी अपने दोस्तों के साथ भिवाड़ी के एक मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे.

पीड़ित संदीप भाटी के दोस्त जो इस मामले का चश्मदीद भी हैं. उन्होंने बताया कि जब इनकी गाड़ी धौला कुआं के पास पहुंची, एक लड़के ने इनकी गाड़ी को ओवरटेक किया. वो लड़का लगातार गाड़ी का हॉर्न भी बजा रहा था. दो बार ओवरटेक करने के बाद आरोपी लड़के ने अपनी हेड लाइट बंद की और कार को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. कार को घायल संदीप भाटी चला रहे थे.

इसके बाद इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो चुका था और संदीप भाटी के दोस्त उसे लेकर अस्पताल चले गए थे. संदीप को नोएडा के यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया जहां पर डॉक्टरों ने संदीप के सिर से गोली तो निकाल दी लेकिन उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

इस पूरी वारदात के बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और इलाके के तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिस समय यह वारदात हुई थी. उस वक्त पीड़ित के दोस्त गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाए थे लेकिन उन्हें सिर्फ गाड़ी का कलर और मॉडल पता था. गाड़ी नीले रंग की स्विफ्ट कार थी. तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए आखिरकार पुलिस ने गाड़ी का पता लगा लिया.

पुलिस को पता चला कि स्विफ्ट कार कालकाजी पुलिस कॉलोनी की है और उसे नितिन नाम का एक शख्स चला रहा था. जांच में पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी नितिन की मां दिल्ली पुलिस में तैनात हैं. पुलिस ने आरोपी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है और अब उस पिस्तौल की तलाश की जा रही है जिससे उसने गोली चलाई थी. पुलिस के सूत्रों की मानें तो वारदात को अंजाम आरोपी ने नशे की हालत में दिया था।

Related posts

Leave a Comment