वेबसीरीज के नाम पर करवाता था अभिनेत्रियों से अश्लील फिल्में, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

सिनेमा और टीवी सीरियल्स के ग्लैमर और चकाचौंध में फंस कर हजारों युवतियां हिरोइन बनने का ख्वाब लेकर मुंबई आती हैं. इनमें से बहुत ही कम कुछ हो पाती हैं बाकी ना जाने किस अंधेरी गलियों में खो जाती हैं. एक ऐसे ही प्रोडक्शन हाउस का पता चला है जो आकर्षक विज्ञापन देकर जूनियर कलाकारों को आकर्षित करता था और टीवी सीरियल्स और वेबसीरीज में काम देने का लालच देकर उनसे अश्लील फिल्में करवाता था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने छापा मार कर इनका पर्दाफाश किया है.

बॉलीवुड के नाम पर डर्टी पिक्चर
मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुंबई के मालाड इलाके में मढ आइलैंड के पास एक बंगले में छापा मारकर ऐसे ही एक प्रोडक्शन कंपनी का पर्दाफाश किया है. और दो अभिनेताओं सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इनके साथ इस धंधे में दो महिलाएं भी शामिल हैं. ये सारे लोग बॉलिवुड से संबंधित बताए जा रहे हैं. इन फिल्मों को ये लोग मोबाइल ऐप और साइट्स में बेचकर पैसे कमा रहे थे.

सूचना आई, पड़ गई रेड
मुंबई में फिल्मों, टीवी सीरियलों और वेबसीरीज में काम की तलाश में आने वाले युवक-युवतियों को काम की बेसब्री से तलाश रहती है. इन्हीं बेसब्री का फायदा उठा कर मालाड के मढ आइलैंड में बंगले किराए पर लिए जा रहे हैं और वहां एक्टिंग की चाहत रखने वाले युवक-युवतियों से अश्लील फिल्में करवाई जा रही हैं. यह जानकारी मुंबई क्राइम ब्रांच के संपत्तिकर विभाग तक पहुंची .

सेक्स सीन शूट करते हुए पकड़े गए पांचों
जानकारी मिलते हुए क्राइम ब्रांच की पुलिस हरकत में आई. प्रभारी पुलिस निरीक्षक केदारी पवार के नेतृत्व में एक टीम बनी जिसके सदस्य थे इंस्पेक्टर धीरज कोली, सब इंस्पैक्टर लक्ष्मीकांत सालूंखे, सुनील माने, अमित भोसले, योगेश खानुरे, अर्चना पाटील और सोनाली भारते. इन सबने मिलकर मढ बीच के किनारे ग्रीन पार्क नाम के बंगले पर छापा मारा. छापे के वक्त एक पलंग पर अश्लील सीन की शूटिंग चल रही थी. पुलिस ने तुरंत शूटिंग करने वाले पांच लोगों को हिरासत में लिया और एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया. पकड़े गए लोगों में दो अभिनेता, एक ग्राफिक डिजाइनर महिला, एक फोटोग्राफर और कैमरामैन शामिल हैं.

Related posts

Leave a Comment