पत्नी को लेकर हुआ झगड़ा, बेटे ने चाकू मारकर मां की हत्या कर दी

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में अपनी मां की चाकू मारकर हत्या करने के कुछ घंटों बाद ही 32 वर्षीय एक इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार घटना बृहस्पतिवार रात को शिवपुरी इलाके में हुई. पुलिस ने कहा कि आरोपी मनीष भंडारी टीसीएस में काम करता था और गत वर्ष लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई थी. उसकी पत्नी और बेटा दिसंबर 2018 में ही उसे छोड़कर चले गए थे और उनसे अलग होने के बाद से वह मानेसर में रह रहा था
पुलिस ने कहा कि भंडारी ने कथित तौर पर गुस्से में आकर अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि मां ने उसे फिर से पत्नी और बेटे को रखने की इजाजत नहीं दी थी.

पुलिस के अनुसार, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे की जद में हुई जिसमें आरोपी को महिला पर हमला करते और भागते देखा जा सकता है. पुलिस उपायुक्त राजीव देशवाल ने कहा, “घरेलू झगड़े के कारण, उसकी पत्नी और बेटा पिछले चार साल से उससे अलग रह रहे थे. आरोपी ने दावा किया कि वह अपनी पत्नी और बेटे को वापस लाना चाहता है लेकिन उसकी मां ने इसका विरोध किया और गुस्से में आकर उसने महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी.”

मृतका के पति रणवीर कुमार भंडारी की शिकायत के आधार पर आरोपी विरुद्ध न्यू कॉलोनी पुलिस थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
घटना के कुछ घंटों के भीतर ही थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. कुमार ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और कल उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment