नौकरी दिलाने के नाम पर रेलवे कर्मचारियों ने महिला से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि सामूहिक बलात्कार की यह घटना किसी अंधेरे इलाके में नहीं बल्कि प्लेटफॉर्म पर ही अंजाम दिया गया. 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को प्लेटफार्म नंबर 8-9 स्थित ट्रेन लाइटिंग हट में अंजाम दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये चारों आरोपी रेलवे के ही कर्मचारी बताए जा रहे हैं.

रेलवे में नौकरी दिलाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

दरअसल दुष्कर्म करने वाला एक आरोपी महिला का जानकार था, जिसने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला हरियाणा के फरीदाबाद इलाके की रहने वाली है. नौकरी दिलाने के नाम पर पहले उसने खुद महिला का बलात्कार किया फिर उसके एक और साथी ने महिला का बलात्कार किया, जबकि उनके दो अन्य साथियों ने इस पूरी वारदात में उनका साथ दिया.

गैंगरेप के बाद आरोपी फरार

जानकारी के मुताबिक सभी आरोपी नशे में थे, उन्होंने महिला को डरा धमकारकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस वारदात को गुरुवार-शुक्रवार की आधी रात 12.30 बजे से 1.30 बजे के बीच अंजाम दिया गया  और उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. बदहवास पीड़िता ने शुक्रवार तड़के करीब 2.30 बजे पीसीआर कॉल की. जब पुलिस ने दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर गैंगरेप की खबर सुनी तो उसके होश उड़ गए. सूचना पाकर जीआरपी, रेलवे पुलिस और रेलवे के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़िता से पूरी आपबीती सुनी. जीआरपी से पता लगा कि गैंगरेप को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी रेलवे का ही कर्मचारी है.

सभी आरोपी रेलवे के ही कर्मचारी

इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते मुख्य आरोपी को पकड़ लिया. उसने पूछताछ में बताया कि अन्य आरोपी भी रेलवे के ही कर्मचारी हैं, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर अन्य आरोपियों को भी धर दबोचा. जानकारी में सामने आया कि सभी आरोपी रेलवे के इलेक्ट्रिकल और अन्य डिपार्टमेंट में काम करते हैं.

Related posts

Leave a Comment