संदीप सिंह पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप, महिला कोच का अब हुआ एक्सीडेंट, स्कूटी को कार ने मारी टक्कर

हरियाणा के पूर्व मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने कहा है कि उसकी स्कूटी को एक कार ने टक्कर मारी है. ये घटना मंगलवार यानी 25 अप्रैल की शाम की है. इस एक्सीडेंट में वो किस तरह अपनी जान बचा पाई. उसने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वो अपनी सहेली के साथ थी, जब काले रंग के फोर्ड एंडेवर ने उसकी स्कूटी को टक्कर मारी.

संदीप सिंह ने भारत के लिए हॉकी खेली है और वो भारतीय हॉकी टीम के कप्तान भी रहे हैं. उन्हें फ्लिकर सिंह के नाम से जाना जाता था. 2019 में वो बीजेपी की टिकट पर कुरुक्षेत्र के पेहोवा से विधायक बने. इसके बाद उन्हें खेल मंत्री भी बनाया गया.

एक महिला कोच ने जब उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया तो इस साल जनवरी में उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया. महिला का आरोप था कि संदीप सिंह ने उसे पहली बार जिम में देखा था. इसके बाद उन्होंने उसे इंस्टाग्राम पर संपर्क किया. वो मिलने की जिद करते रहे.

महिला ने बताया कि संदीप सिंह ने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और कहा कि मेरा नेशनल गेम्स का सर्टिफिकेट पैंडिंग है और उसी सिलसिले में वो मिलना चाहते हैं. दुर्भाग्य से फेडरेशन से सर्टिफिकेश खो गया है और इस मामले को संबंधित अधिकारियों के सामने उठाया गया है.

इसके बाद महिला कोच संदीप सिंह से मिलने को तैयार हुई और वो कुछ डॉक्यूमेंट्स के साथ मंत्री से मिलने गई, लेकिन वहां उन्होंने उसके साथ सेक्सुअली गलत व्यवहार किया.

संदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया. हरियाणा सरकार ने इस मामले में 3 लोगों की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया.

Related posts

Leave a Comment