पंखे से लटक कर फौजी की नाबालिग बेटी ने दी जान, रेप के बाद किया जा रहा था ब्लैकमेल

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक फौजी की नाबालिग बेटी ने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने आरोप लगाया कि विशेष समुदाय के नाबालिग लड़के ने छात्रा के साथ रेप किया. उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. इसको लेकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसके बाद 10 वी की छात्रा इसका दबाव झेल नहीं पाई. उसने सुसाइड कर लिया.

गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली दसवीं की छात्रा ने अपने घर में पंखे से लटक के सुसाइड किया है. जिस वक्त उसने यह जानलेवा कदम उठाया है. उस वक्त घर में वह और उसके दादा थे. दरअसल इस छात्रा के पिता फौज में हैं. वह अपनी तैनाती वाली जगह पर है.

मां और भाई थे दिल्ली में
वहीं, मृतक छात्रा के भाई का दिल्ली में ऑपरेशन हुआ है. मां और इसका भाई दिल्ली के अस्पताल में हैं. परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक छात्रा के दादा ने आरोप लगाया कि वह गांव गए हुए थे. उसी दौरान छात्रा घर पर अकेली थी. पास के ही रहने वाले विशेष समुदाय के नाबालिग लड़के ने घर में घुसकर उनकी पोती के साथ रेप किया. उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

नहीं सहन कर पाई ब्लैकमेलिंग
दादा ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि उसको लेकर वह ब्लैकमेल कर रहा था. छात्रा ब्लैकमेलिंग सहन नहीं कर पाई और उसने सोमवार (15 मई) रात करीब 2:00 बजे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
गाजियाबाद के पुलिस अधिकारी निमेष पटेल ने बताया कि मृतक छात्रा के दादा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करके जुवेनाइल होम भेज दिया गया है. उसके साथ और भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस आरोपी के फोन की भी तलाश कर रही है.

Related posts

Leave a Comment