शाइस्ता को ‘माफिया’ बताने पर बिफरे सपा प्रमुख, अखिलेश यादव बोले- यह पुलिस की नहीं CM योगी की भाषा

कानपुर: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने माफिया डॉन शाइस्ता को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पुलिस द्वारा अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया कहे जाने पर बयान दिया. कहा कि यह पुलिस की नहीं, सीएम योगी और बीजेपी की भाषा है. किसी महिला को इस तरह से माफिया बीजेपी और सीएम योगी ही बता सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश पुलिस वही भाषा बोलने को मजबूर है जो सीएम योगी या बीजेपी के लोग चाहते हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को कानपुर देहात के रसूलाबाद में निकाय चुनाव में प्रचार के लिए गए थे. यहां उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन पर भाषण देते हुए सवाल उठाया कि किसी महिला को माफिया कैसे कहा जा सकता है. एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री और बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला किया. उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया. कहा कि अब पुलिस महिलाओं को भी माफिया घोषित करने लगी है. लेकिन यह भाषा तो सीएम योगी और बीजेपी की है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में हो रहे निकाय चुनावों के दूसरे चरण में मंगलवार की शाम को प्रचार प्रसार थम गया. दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को होना है.ऐसे में मंगलवार को सभी पार्टियों की ओर से पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार किया गया. इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कानपुर देहात पहुंचे थे. उन्होंने रैली में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए अतीक अहमद हत्याकांड का मुद्दा उठाया. कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था इस कदर खराब हो गई है कि पुलिस सुरक्षा में घुसकर अपराधी हत्या को अंजाम दे जाते हैं.

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि हालात के आगे पुलिस भी लाचार हो गई है और सीएम योगी व बीजेपी की भाषा बोलने लगी है. उन्होंने पुलिस द्वारा अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया बताने पर कहा कि किसी महिला के लिए यह कौन सी भाषा है. इस तरह की भाषा को कितना उचित माना जा सकता है. अखिलेश यादव ने कांग्रेस द्वारा बजरंगदल को बैन करने की बात कहने पर कहा कि इस संगठन को खुद सीएम भी बैन नहीं कर सकते.

Related posts

Leave a Comment