100 वें जन्मदिन पर पीएम मोदी की मां के नाम पर रखा जाएगा सड़क का नाम 

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अक्सर अपनी गुजरात (Gujrat) यात्रा के दौरान अपनी मां से मिलते नजर आते हैं. इसी महीने की 18 तारीख को पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) का 100 वां जन्मदिन मनाया जाएगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी उनसे मिलने गांधीनगर (Gandhinagar) स्थित उनके आवास पर मिलने जा रहे हैं.

पीएम मोदी की मां के 100 वें जन्मदिन को खास बनाते हुए गांधीनगर में रायसन पेट्रोल पंप से 60 मीटर सड़क का नाम बदलकर ‘पूज्य हीरा मार्ग’ रखा जाएगा. जिससे कि उनका नाम हमेशा जीवित रह सके और आने वाली पीढ़ियों को देश की सेवा का पाठ पढ़ाया जा सके.

पीएम मोदी की मां के नाम पर रखा जाएगा सड़क का नाम

इसे लेकर गांधीनगर के मेयर हितेश मकवाना ने बुधवार को एक आधिकारिक विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है कि “पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी 100 साल की हो रही हैं और राज्य की राजधानी के लोगों की मांग और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए 60 मीटर सड़क का नाम उनके नाम पर रखने का निर्णय लिया गया है.” उन्होंने बताया है कि रायसन पेट्रोल पंप पर 60 मीटर लंबी सड़क का नाम “पूज्य हीरा मार्ग” रखा जा रहा है.

18 जून को गुजरात दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी

फिलहाल पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की 18 जून को गुजरात (Gujrat) में होने वाली यात्रा को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वहीं इस दौरान पीएम मोदी वडनगर (Vadnagar) के हाटकेश्वर मंदिर (Hatkeshwar Temple) में पूजा कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके अलावा पीएम मोदी वडोदरा यात्रा के दौरान लगभग 4 लाख लोगों को संबोधित भी करने वाले हैं.

Related posts

Leave a Comment