सैंट कॉलम्बस ग्लोबल स्कूल की छात्रा ने ज्वाइंट कमिश्नर ओपी नरवाल के कार्यालय में देशभक्ति से सराबोर कर देने वाली भावपूर्ण कविता सुनाई

फरीदाबाद- संयुक्त पुलिस आयुक्त ओम प्रकाश नरवाल के कार्यालय में सैंट कॉलम्बस ग्लोबल स्कूल की नौवीं की छात्रा अदिति ने देश भक्ति की कविता सुनाकर मंत्रमुग्ध किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सेंट कॉलम्बस ग्लोबल स्कूल की छात्रा ने ज्वाइंट कमिश्नर के कार्यालय में देश भक्ति से सराबोर कर देने वाली भावपूर्ण कविता सुनाई है। कविता सुनकर कार्यालय में उपस्थित सभी गणमान्य लोग देशप्रेम से ओत-प्रोत हो गए। कविता सूनने के बाद ज्वाइंट कमिश्नर अपने भावों को रोक नही सके और उन्होंने कारगील के दिनों से जुड़ी यादे सभी के साथ साँझा की। सेंट कॉलम्बस ग्लोबल स्कूल में नौवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा अदिति झा के कविता वाचन के जोशिले अंदाज को देखकर वहाँ उपस्थित लोगो में देश प्रेम की अविरल धारा प्रवाहित होने लगी। सैंट कॉलम्बस ग्लोबल स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी को मंत्रमुग्ध किया हो। इससे पहले भी रक्षामंत्री माननीय श्री राजनाथ सिंह जी भी स्कूल की बाल प्रतिभा को देखकर स्कूल द्वारा बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की है। छात्राओं के साथ इस अवसर पर स्कूल की निर्देशक और प्रधानाचार्या श्रीमति बबिता चौधरी जी भी मौजूद रही। ज्वाइंट कमिश्नर ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related posts

Leave a Comment