लड़की छेड़ने की खौफनाक सजा: कई घंटे बांधकर रॉड-बेल्ट से पीटा, गर्म चाकू से शरीर दागा, कपड़े उतरवा लगवाए नारे

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 18 साल के युवक से हैवानियत का मामला सामने आया है। लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा गया, जिसका आरोप लड़की के भाई व अन्य पर है। आरोपियों ने युवक को लाठी, डंडे, रॉड, और बेल्ट से बुरी तरह पीटा। बाद में जब वह मारते-मारते थक गए तो चाकू गर्म करने के बाद चेहरे, गर्दन व शरीर के दूसरे हिस्सों को दाग दिया। इसके बाद कपड़े उतरवाकर अश्लील वीडियो बनाकर धार्मिक नारे लगवाए गए। बाद में अधमरी हालत में युवक को मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास छोड़कर आरोपी फरार हो गए। परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने युवक के बयान पर लड़की भाई व अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं लड़की की शिकायत पर घायल युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो का मामला दर्ज किया गया है। जाफराबाद थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है। वहीं लड़के के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दूसरे समुदाय का होने से बेटे को बुरी तरह प्रताड़ित किया गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है।

पीड़ित युवक परिवार के साथ जाफराबाद के विजय पार्क में रहता है। घर से चंद कदमों की दूरी पर 16 वर्षीय किशोरी का परिवार रहता है। आरोप है कि आते-जाते समय युवक किशोरी से छेड़छाड़ करता था। यह सिलसिला काफी समय से चल रहा था। इस बीच लड़की के भाई को यह पता चला तो उसने युवक को सबक सिखाने की ठान ली। सोमवार रात करीब 9 बजे लड़की के भाई व अन्य लोग बातचीत के बहाने युवक को मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास ले गए।

यहां से उसे एक अंधेरे कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया। बाद में करीब चार घंटे तक उसे की लाठी, डंडे, रॉड और बेल्ट से पीटकर चाकू गर्म कर जगह-जगह से दागा गया। परिजन युवक को पहले जग प्रवेश चंद अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत देखकर जीटीबी रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। बाद में बुधवार को युवक का बयान लेकर पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी, बंधक बनाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। वारदात के बाद से लड़की का भाई व अन्य आरोपी फरार हैं। युवक ने एक शख्स पर वारदात के दौरान जान से मारने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। फिलहाल मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related posts

Leave a Comment