बच्चे ने गलती से पिता को जिताई लॉटरी, एक झटके में बना दिया करोड़पति, मिले 7.5 करोड़ रुपये

लॉटरी (Lottery) एक ऐसी चीज है जिसकी लग जाए वो करोड़पति और न लगे तो खासपति बनते देर नहीं लगती. कुछ भाग्यशाली (Lucky) लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी किस्मत हमेशा के लिए बदल जाती है. भारत (India) समेत ब्रिटन, अमेरिका और यूएई तक लॉटरी लगाई जाती है. यहां एक और शख्स की किस्मत लॉटरी से ही चमक गई है. हैरान करने की बात ये है कि एक बच्चे की गलती से पिता करोड़पति बन गया.

मामला अमेरिका का है जहां पर एक व्यक्ति अपने बच्चे की गलती से लॉटरी में करोड़ों रुपये जीत गया. ये व्यक्ति अमेरिका के मैरीलैंड राज्य का रहने वाला है. उसने बताया कि वो अपने बेटे की जैकेट को ड्राईक्लीन कराने के लिए गया था. वहीं उसने एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया. इस टिकट पर उसे एक मिलियन डॉलर जीतने का मौका मिला. इस रकम को अगर भारतीय करेंसी में बदले तो ये तकरीबन 7.5 करोड़ रुपये होते हैं.

बेटे की गलती ने बनाया करोड़पति

दरअसल मैरीलैंड के प्रिंस जॉर्ज काउंटी के रहने वाले इस व्यक्ति ने लॉटरी (Lottery) के अधिकारियों को बताया कि वो अपने बेटे को स्कूल (School) से लेने गया था. स्कूल से आते वक्त उसने देखा कि उसके बेटे की जैकेट (Jacket) गलती से कार के दरवाजे में फंस गई जिसकी वजह से वो फट गई. इसके बाद वो करीब के एक ड्राईक्लीनर के पास पहुंचे. वहां थोड़ा समय लगना था तो ऐसे में पिता एक पास की दुकान में चला गया औऱ एक लॉटरी का टिकट (Lottery Ticket) खरीद लिया.

Related posts

Leave a Comment