छत से काफी नीचे लटका था पंखा, नींद से उठकर बेड पर खड़ी हुई बच्ची का सिर टकराया, मौत

गौतमबुद्ध नगर के रबूपुरा क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामले सामना आया. यहां जरा सी लापरवाही ने एक मासूम की जान ले ली. 14 साल की बच्ची ने जब नींद से अपनी आंखें खोली तो उसके साथ एक बड़ा हादसा हो गया. हादसे के बाद डेढ़ घंटे तक वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती रही, लेकिन इसके बाद उसकी मौत हो गई. बच्ची के परिजनों का इस हादसे के बाद रो-रो कर बुरा हाल है. दरअसल 14 वर्षीय बच्ची की मौत घर के पंखे में टकराने से हो गई, क्योंकि उसके घर कि सीलिंग बहुत नीचे थी. बच्ची जब सोकर उठी तो इसका सिर पंखे में टकरा गया और वो जख्मी हो गई.

आंख खुलते ही पंखे से टकराई
इस मामले में रबूपुरा थाना प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी दी कि देर शाम पुलिस को एक बच्ची के जख्मी होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पता चला कि बच्ची को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. लेकिन चोट ज्यादा लगने के कारण बच्ची को बचाया नहीं जा सका. उन्होंने बताया कि काजल नाम की बच्ची की उम्र 14 साल थी. वह कानपुर गांव की थी, उसके पिता का नाम अनिल है. ये हादसा देर शाम हुआ जब बच्ची बेड पर सोई हुई थी. अचानक से उसकी आंख खुली और वो बेड पर खड़ी हो गई, उसके घर की सीलिंग काफी नीचे थी. पंखा काफी नीचे लटका था जिसमें उसका सिर टकरा गया और वो बुरी तरह से घायल हो गई.

पोस्टमार्टम में आई यह बात सामने
थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने इस हादसे की सूचना दी थी, लेकिन कुछ देर के उपचार के बाद बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में बच्ची के सिर पर चोट लगने की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment