बाप ने छोटे के साथ मिलकर की बड़े बेटे की हत्या, ‘शराब’ के लिए मांगे थे पैसे

तमिलनाडु के चेन्नई से एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक बाप ने कथित रूप से अपने बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी. मृत की पहचान मदनकुमार के रूप में हुई है जिसने कथित रूप से अपने घर में झगड़ा किया था. विवाद बढ़ने के बाद मदनकुमार के पिता ने उसका गला घोंट दिया. इस हत्या में मदनकुमार का छोटा भाई भी शामिल है, जिसने कथित रूप से अपने बड़े भाई की हत्या में पिता की मदद की. घटना कासिमेदु के थिडीर नगर की है. पुलिस ने दोनों बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना बुधवार की है, जब 50 वर्षीय शख्स ने अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी. शख्स की पहचान सी मथिवनन के रूप में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मदनकुमार ने शराब के नशे में अपने घर में झगड़ा किया था. वो अक्सर नशे में अपने घर में झगड़ा किया करता था. कथित रूप से मृत मदनकुमार नशे में अपने परिवार वालों के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता था.

पिता से ‘शराब और गांजा’ के लिए मांगा था पैसा
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक मदनकुमार ने अपने पिता से मंगलवार रात ‘शराब और गांजा’ के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसके पिता ने पैसा देने से इनकार कर दिया. बाद में उसने गाली-गलौज शुरू कर दी. इसके बाद उसके पिता ने टॉवेल से उसका गला घोंट दिया. परिवार ने सोचा कि मदनकुमार शराब के नशे में था, इसलिए सो रहा होगा. रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार दोपहर तक परिवार को लगा कि वो मर गया है और उसे एक सुसाइड दर्शाने की कोशिश की.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कासिमेदु फिशिंग हार्बर पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि मदन की हत्या की गई थी. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हत्या में मथिवनन की उसके छोटे बेटे 20 वर्षीय माधवन ने भी मदद की थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्टेनली सरकारी अस्पताल ले जाने के बाद संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया.

शराब के नशे में अक्सर झगड़ा किया करता था मदन
रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई पुलिस ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि 24 वर्षीय मदनकुमार शराब के नशे में अक्सर झगड़ा किया करता था, जो मथिवनन का बड़ा बेटा था. पुलिस को इस घटना की जानकारी मदनकुमार की मां ने दी. मदन की मां देवी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और उनके पति और छोटे बेटे को गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Related posts

Leave a Comment