प्रेमी ने प्रेमिका चेहरे पर किया चाकू से हमला, बात न करने था नाराज, हुआ फरार

पोदनूर पुलिस ने एक कॉलेज स्टूडेंट को पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है. बता दें इस छात्र ने एक दिन पहले शनिवार को सुंदरपुरम में एक 20 वर्षीय लड़की पर कई बार चाकू से हमला किया था. पुलिस ने बताया कि पोदनूर की रहने वाली घायल लड़की ने इस साल बीकॉम की पढ़ाई छोड़ दी थी. वो एक प्राइवेट कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी. आरोपी लड़की का सहपाठी था और वो उसी के साथ पढ़ाई करता था.

दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. पुलिस के अनुसार लड़की ने कुछ महीने पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड श्रीराम के साथ बातचीत बंद कर दी और सुंदरपुरम में एक ट्रैवल फर्म में नौकरी ज्वाइन कर ली थी. शनिवार दोपहर को, जब वह ऑफिस में अकेली थी. तभी श्रीराम वहां पहुंचा,जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरु हो गई. कहासुनी के दौरान आरोपी ने अपना आपा खो दिया. और उसने जेब से चाकू निकालकर उसके चेहरे पर वार कर दिया. जिसके चलते उसके चेहरे पर गंभीर चोटे आ गई.

आरोपी मौके से फरार हो गया
पीड़िता ने जब मदद के लिए आवाज लगाई. तो आसपास के लोग मौके पर पहुंत गए. इसी बीच श्रीराम घटनास्थल से फरार हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लड़की को इलाज के लिए कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 294 (बी), 324 और 506 (ii) और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया. बता दें मामल की आगे की जांच चल रही है.

हाल में हैदराबाद से एक मामला सामने आया था जहां एक दोस्त ने अपने दूसरे दोस्त की हत्या कर दी थी. वो अपने दोस्त को हरकतों से परेशान था. रिपोर्ट के अनुसार उसका दोस्त लगातार उसकी प्रेमिका को टेक्सट करता था. जिससे परेशान होकर उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी.

Related posts

Leave a Comment