प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल, हत्या कर दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

महाराष्ट्र के पुणे शहर की पुलिस ने एक पत्रकार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने भोसरी इलाके से 30 वर्षीय पत्रकार को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी मृतक महिला के साथ पिंपरी चिंचवड़ टाउनशिप में एक वेब पोर्टल में काम करता था. आरोपी ने अगस्त में महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था.

पुलिस को जांच से पता चला कि आरोपी पुणे जिले के भोर तालुका के पास महिला की हत्या की और उसके शव को ठिकाने लगा दिया था. पुलिस के मुताबिक मृतका आरोपी के नाम पर अपने पिता से फ्लैट और जेवर की मांग कर रही थी, जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया था.

प्रेमिका की धमकियों से परेशान होकर कर दिया मर्डर
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतका ने कथित तौर पर उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि घटना के दिन तीन अगस्त को आरोपी ने उसे उसके घर से अपहरण कर लिया और भोर ले गया, जहां उसने उसे मार डाला. सबूत छिपाने के लिए उसने उसके शव को भोर में एक नदी के पास फेंक दिया. वहीं आगे की जांच की जा रही है.

औरंगाबाद में पत्रकार ने प्रेमिका का किया कत्ल
महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से ऐसा ही एक मामला अगस्त महीने में सामने आया था. यहां पेशे से पत्रकार व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काटकर ठिकाने लगा दिया था. जिसके बाद पुलिस ने 35 वर्षीय पत्रकार सौरभ लाखे को अपनी विवाहित प्रेमिका की हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला सौरभ से बार-बार शादी की मांग कर रही थी, उसकी इस मांग से तंग आकर 15 अगस्त को महिला का गला घोंट दिया, इतना ही नहीं उसने उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए शव के टुकड़े कर दिए. ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अगले दिन उसका सिर और हाथ लिया और उन्हें शिउर के एक गोदाम में रख दिया. वहीं अगले दिन जब वह शरीर के बाकी हिस्सों को ले जा रहा था, तो घर के मालिक ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Related posts

Leave a Comment