‘BJP जितना ज्यादा जीतेगी उतना ही विपक्ष का हमला बढ़ेगा’, संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी

राहुल गांधी की सदस्यता जाने और अडानी मुद्दे पर चल रहे विपक्ष के विरोध प्रदर्शन के बीच बीजेपी की संसदीय बैठक का आयोजन हुआ. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को केंद्र सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाने के लिए कहा. प्रधानमंत्री ने इस दौरान कहा कि बीजेपी जितना ज्यादा जीतेगी, मौजूदा हालात में विपक्ष का हमला उतना ही ज्यादा बढ़ेगा. आज संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. पीएम मोदी ने इसकी अध्यक्षता की. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम का स्वागत किया. कें

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पार्टी 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी स्थापना दिवस से लेकर बाबा साहेब आंबेडकर जयंती तक सभी सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में विशेष अभियान चलाएं. बीजेपी 15 मई से 15 जून के बीच विशेष अभियान भी चलाएगी. इसके तहत सरकार के 9 साल पूरे होने पर सभी अहम कामों को लेकर सांसद जनता के बीच जाएंगे.

गुजरात में सुधरा लिंग अनुपात
बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में लिंग अनुपात के सुधरने की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि राजनीति से इतर चलने वाली गतिविधियों का बहुत प्रभाव होता है. इसी का नतीजा है कि गुजरात में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान से लिंग अनुपात सुधरा है. उन्होंने कहा कि अब समय धरती मां और पर्यावरण के लिए भी कुछ करने का है. उन्होंने कहा कि सभी सांसद धरती मां और पर्यावरण को सुधारने के लिए विशेष अभियान चलाएं.

नई-नई तकनीक आ रही
तकनीक पर हमेशा जोर देने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से इस क्षेत्र में आगे बढ़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि नई-नई टेक्नोलॉजी बाजार में आ रही है. इसके लिए आपको एक्सपर्ट टीम को अपने साथ जोड़ना होगा. संस्कृत भाषा को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने संस्कृत संस्कृति महोत्सव चलाने का आह्वान किया. अप्रैल में पीएम मोदी मन की बात के 100वें एपिसोड को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसद इसमें अपनी सहभागिता तय करें.

Related posts

Leave a Comment