सीएम योगी के दफ्तर का ट्विटर हैंडल हैक, एक के बाद एक किए कई ट्वीट्स

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दफ्तर के ट्विटर हैंडल को हैकर्स ने निशाना बनाया है. शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को हैकर्स ने सीएम योगी के ऑफिस के ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया और एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए. हैकर्स ने सैकड़ों यूजर्स को टैग किया है.

इतना ही नहीं हैंडल के प्रोफाइल फोटो और बायो को भी बदल दिया. हैकर ने बायो में सीएम योगी के दफ्तर की जगह @BoredApeYC @YugaLabs लिख दिया. साथ ही एक ट्वीट को पिन टू टॉप यानि सबसे ऊपर कर दिया.

हालांकि कुछ देर बाद योगी आदित्यनाथ की तस्वीर दिखने लगी. @CMOfficeUP नाम के इस हैंडल को चार मिलियन से अधिक यूजर्स फॉलो करते हैं. हैंडल से मुख्यमंत्री के दौरे और फैसलों से संबंधित जानकारी दी जाती है
सीएम योगी से जुड़े ट्विटर हैंडल को हैक किए जाने के बाद कई यूजर्स ने यूपी पुलिस को टैग कर इसकी शिकायत की. हालांकि इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. @CMOfficeUP हैंडल दो घंटे से अधिक समय तक प्रभावित रहा.

इससे पहले प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ट्विटर अकाउंट को हैकर्स निशाना बना चुके हैं. हालांकि कुछ ही समय बाद इसे रिकवर कर लिया गया था.

Related posts

Leave a Comment