बेटे की चाहत में दो-दो शादियां, फिर भी नहीं बना बाप तो बच्चे को किया किडनैप, ऐसे खुला केस

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की सदर बाजार थाना पुलिस ने एक बच्चे का अपहरण का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में राशन डीलर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी राशन डीलर ने बेटे की चाहत में दो-दो शादियां की थीं, लेकिन जब लड़का नहीं हुआ तो उसने एक बच्चे के अपहरण की साजिश रची. इसके लिए राशन डीलर ने दो लोगों को हायर किया था, जिसमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव अंबेहटा चांद निवासी ओमपाल (55) ने पुलिस को बताया कि पहली शादी के बाद उसे एक बेटी हुई थी. इसके बाद जब बेटा नहीं हुआ तो उसने दूसरी शादी की. लेकिन दूसरी पत्नी से कोई संतान ही नहीं हुई.

दो लाख रुपए में बच्चे का अपहरण
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद ओमपाल ने गांव मिर्जापुर निवासी कुलदीप से संपर्क साधा और साजिश रची. ओमपाल ने कुलदीप को कहा कि अगर वह कोई बच्चा अपहरण करके लाएगा और वह उसे दो लाख रुपए देगा. इसके बाद कुलदीप ने अपने दोस्त विकास टंडन से बात की और दोनों के बीच एक-एक लाख रुपए लेने की बात तय हुई.

सात साल के बच्चे का अपहरण
इसके बाद कुलदीप और विकास ने सदर बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड में अपहरण की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने खेमका सदन के बाहर से हिना नाम की महिला के सात साल के बेटे शिवा का अपहरण कर लिया. इसके बाद तय सौदे के मुताबिक राशन डीलर ओमपाल ने इस बच्चे को उनसे दो लाख में खरीद लिया.

दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
वहीं पुलिस जांच में ओमपाल, कुलदीप और विकास की साजिश का पर्दाफाश हो गया हैं. इसमें दो आरोपी ओमपाल और कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि विकास फरार बताया जा रहा है. फिलहाल विकास टंडन की तलाश में पुलिस ने रविवार की रात कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला है .

Related posts

Leave a Comment