डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने बल्लबगढ एरिया में फ्लैग मार्च निकालकर पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने के लिए किया जागरूक

फरीदाबाद– पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण करने के लिए फरीदाबाद पुलिस लगातार लोगो को जागरुक कर रही है। इसी क्रम में आज डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव को शांचिपूर्ण करने के लिए जागरूक किया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा से संबंधित सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं और पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ चुनाव क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर नागरिकों को चुनाव के दौरान शांति बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसी क्रम में आज डीसीपी बल्लबगढ के नेतृत्व में फरीदाबाद के सागरपुर, सुनपेड़, डीग, प्रह्लादपुर, फतेहपुर, बिल्लौच, लाधौली, शाहपुर कलां, बेहबलपुर, दयालपुर तथा बुखारपुर गांव से होकर निकाले गए फ्लैग मार्च में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को जागरूक करते हुए कहा कि मतदान सभी का अधिकार है। जिसमें हम सबको शांतिपूर्ण तरीके से भाग लेना चाहिए। प्रत्येक बुथ पर मतदान पुलिस सुरक्षा के बीच कराया जाएगा। अगर किसी ने चुनावी प्रकिया में कोई बाधा डाली तो उसके खिलाफ शख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने पुख्ता इतजाम किए है। आमजान से अनुरोध है कि चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से भाग ले। अगर किसी भी प्रकार की कोई चुनाव में कोई समस्या है तो आप 112 पर अपनी शिकायत दें ताकि पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई कर सके। पुलिस अधिकारियों ने गांव के मौजीज व्यक्तियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह गांव में शांति व्यवस्था कायम रखें और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें।

Related posts

Leave a Comment