केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण में आम जनता के साथ कई राजनेता भी चपेट में आते जा रहे हैं। ताजा मामला केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिहं गुर्जर का है। उन्होंने खुद अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होनेके बारे में जानकारी दी है और अपने संपर्क में आए लोगों को भी कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। इस बीच जम्मू से भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि जम्मू—पुंछ से सांसद जुगल किशोर शर्मा ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है

अपने ट्वीट संदेश में कृष्णपाल सिंह गुर्जर ने कहा, “स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों के परामर्श पर अब इलाज चलेगा। जितने भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया वह कोरोना को गंभीरता से लेते हुए अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।”

देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है और कई राजनेता इसकी चपेट में आ चुके हैं जिनमें कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री तक शामिल हैं। देश में कोरोना वायरस के मामले 33 लाख के पार पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में 75 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं और 1000 से ज्यादा लोगों की इसके संक्रमण की वजह से जान जा चुकी है।

Related posts

Leave a Comment