UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, दो कारों की भिड़ंत में चार लोगों की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां दो कार आपस में टकरा गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह हादसा मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 87 पर हुआ. यह इलाका सुरीर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है. पुलिस ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

कार का पहिया निकलते ही लग गई आग
इसकी जानकारी मथुरा पुलिस ने दी है.पुलिस के अनुसार, दरअसल, मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 पर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया, जब थाना सुरीर इलाके में तेज रफ्तार सियाज कार डिवाइडर से जा टकराई. सियाज के डिवाइडर से टकराने के बाद कार का एक पहिया कार से अलग हो गया और कार में आग लग गई. इसके बाद कार के पीछे चल रही बोलेरो कार उस निकले हुए पहिए से टकराकर अनियंत्रित हो गई और बोलेरे कार भी पलट गई.

6 साल की बच्ची ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार, बोलेरो गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक युवक और एक 6 साल की मासूम ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. अन्य चार लोगों की हालत भी गंभीर बनी हुई, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. हादसे की खबर मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद कर में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि मथुरा के राया इकाले से नोएडा के लिए बारात गई थी, बारात के वापसी में यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा हो गया है. बताया गया कि बोलेरो गाड़ी में सवार दुल्हा दुल्हन भी घायल हुए हैं.

Related posts

Leave a Comment