‘मुश्किलों से बचना है तो बसपा को वोट दें’, मायावती बोलीं- यूपी में बदलाव जरूरी

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर शुरू हुई राजनीति में अब बहुजन समाजा पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी कूद पड़ी है. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में नगर पालिका, नगर पंचायत अध्यक्ष, मेयर और सभासद के लिए चुनाव हो रहे हैं. इन सभी जगहों पर भारी भ्रष्टाचार है. चाहे बात सड़क और नाली की सफाई की करें या विकास की यहां इतने सालों में किसी प्रकार का कोई काम नहीं हुआ. हाउस टैक्स को बेतरतीब तरीके से बढ़ाया जा रहा है. भारी ब्याज लगाया जा रहा है. मायावती ने जनता से कहा है कि अगर आस को इन सब मुश्किलों से मुक्ति चाहिए तो बीएसपी जैसा परिवर्तन जरूरी है.

मायावती ने साफ बीजेपी और समाजवादी पार्टी को टारगेट करते हुए कहा कि ‘चाहे बीजेपी हो या सत्ताधारी पार्टी सभी सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल करते हैं. ये सभी अलग-अलग हथकंडों का प्रयोग कर चुनाव लड़ते हैं, लेकिन प्रदेश की मेहनतकक्ष जनता को सुख-सुविधाओं और भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए अपने वोट का सही इस्तेमाल करना होगा.

बसपा सुप्रीमो ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश की जनता को हर दिन के होने वाली मुसीबतों, ज्यादतियों और लगातार दुष्कर होते जीवन और असुरक्षा आदि मुक्ति चाहते हैं तो उन्हें बीजेपी सरकार द्वारा दिए जा रहे लुभावने वादों और कागजी दावों जैसे छलावों से बाहर निकलना होगा.

Related posts

Leave a Comment