बृजभूषण सिंह को क्यों बचा रही मोदी सरकार, जंतर मंतर पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने उठाए सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज जंतर मंतर पहलवानों से मिलने पहुंचे. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि ‘एक बुजुर्गे आए बोले मोदी जी ने सही नहीं किया… ये बेचारी लड़कियां दुराचारी के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने के लिए संघर्ष कर रही हैं, तो मन में सवाल उठ रहा है कि मोदी जी उसको क्यों बचा रहे हैं.’

सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये सवाल आज पूरे देश में उठ रहा है. ऐसा क्या आदमी हो गया वो जिसको सारा तंत्र, सारी सरकार, केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री सारे उसको बचाने में लगे हुए हैं. ऐसा क्यों? सीएम ने कहा कि पहलवानों को अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है. इससे पहले आज दिन में प्रियंका गांधी भी पहलवानों से मिलने पहुंचीं. उन्होंने भी बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई की मांग की.

एफआईआर के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ रहा है
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर उनकी पार्टी का कोई आदमी होगा तो उसपर कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की जाएगी. किसानों के समय क्या हुआ था, आपको याद होगा… गाड़ी चढ़ा दी थी उनपर. पूरा तंत्र उसको बचाने में लग लगया था. आज इस आदमी (बृजभूषण सिंह) को पूरा तंत्र बचाने में लगा है. एक एफआईआर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना पड़ा. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि इन बच्चों (पहलवानों) को बुखार है, और इस दर्द में भी वे जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि इन बच्चों का प्रदर्शन इस देश की खेल व्यवस्था में आमूलचूल बदलाव करेगा.

आखिर बृजभूषण शरण सिंह को क्यों बचा रहे?
आज प्रियंका गांधी भी पहलवानों से मिलने जंतर मंतर पहुंची थीं. प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को थोड़ी भी खिलाड़ियों की चिंता होती तो वह खिलाड़ियों को बुलाते, बात करते. जब वे मेडल लेकर आए तो आपने उनको बुलाया, मुलाकात की… लेकिन अब बुलाइए, बात करिए.. बच्चियां हैं ये. उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर इतना सबकुछ इस आदमी (बृजभूषण सिंह) को बचाने के लिए क्यों किया जा रहा है?

Related posts

Leave a Comment