‘5 साल से कर रहा था रेप’ ग्वालियर में महिला ने प्रेमी और उसकी पत्नी पर फेंका एसिड

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक युवती ने गुस्से में आकर प्रेमी की पत्नी पर एसिड फेंक दिया. इस दौरान पत्नी को बचाते वक्त पति भी झुलस गया. वहीं, इस घटना के बाद युवती थाने में पहुंच गई. उसने प्रेमी पर लिव इन रिलेशन में रहकर रेप और धमकाने की एफआईआर थाने में दर्ज कराई है. इस घटना पर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है.

ये घटना जनकगंज के रामद्वारा इलाके की है. बताया जा रहा है कि रामद्वारा के पास एक मकान में श्वेता बंसल अपने पति अमित बंसल के साथ रहती है. इसी बीच, एक युवती उनके घर पर आ धमकी. युवती कहने लगी कि अमित को जल्द बुलाओ. लेकिन, श्वेता उससे मिलने आई. इस दौरान अमित को लेकर दोनों के बीच खूब बहस हुई. इसी बीच, अपने साथ लाई एसिड को युवती ने अमित की पत्नी पर फेंक दिया.

एसिड अटैक में दोनों जख्मी
इसी बीच, अमित भी आ गया और अपनी पत्नी श्वेता को बचाने लगा. श्वेता को बचाने के दौरान वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं, युवती मौका देखकर वहां से भाग गई. दोनों पति-पत्नी चिल्लाने लगे तो आसपास के लोग उसके घर पर पहुंचे. उनकी मदद से दोनों को अस्पताल ने जाया गया. एसिड अटैक में श्वेता की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, अमित का हाथ भी झुलस गया है.

युवती ने लगाए गंभीर आरोप
बताया जा रहा है कि जिस युवती ने अमित और उसकी पत्नी पर एसिड फेंका है, वह ब्यूटी पार्लर चलाती है. वह घटना को अंजाम देने के बाद सीधे थाने गई और अमित पर गंभीर आरोप लगाए. उसका दावा है कि वह पांच सालों से अमित बंसल को जानती है. इस दौरान अमित ने उससे कहा था कि वह उससे शादी कर लेगा. इस दौरान अमित ने उसके साथ संबंध भी बनाएं.

पुलिस ने दर्ज किया केस
युवती का आरोप है कि अमित ने पार्लर के पास ही एक फ्लैट लिया था और वह पांच सालों तक वहां लिव इन में रहे. लेकिन, ये फ्लैट भी कुछ दिन खाली करा लिया गया. इसी को लेकर वह अमित के घर गई थी. वहीं, अमित की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने एसिड फेंकने वाली महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं, अमित पर भी पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है.

पुलिस घटना की जांच में जुटी
वहीं, अमित की पत्नी श्वेता बंसल ने कहा कि आरोपी महिला उसके घर आई थी. वह मेरे पति पर रेप का आरोप लगा रही थी. इसी को लेकर विवाद हुआ था. तभी उसने मेरे ऊपर एसिड डाल दिया. ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के मुताबिक, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दोनों पक्षों के बयान के आधार पर दो प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं.

Related posts

Leave a Comment