नौवीं क्लास की छात्रा बनी मां, 14 साल की उम्र में बच्चे को दिया जन्म

कर्नाटक से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां नौवीं क्लास की छात्रा ने एक बच्चे को जन्म दिया है. मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुरा के एक गवर्मेंट स्कूल के हॉस्टल का है. हॉस्टल वॉर्डन को सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, एक साल पहले ही यह छात्रा हॉस्टल जॉइन की थी, जब वो क्लास 8 में पढ़ती थी. जांच में पता चला कि सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट के हॉस्टल में रहने वाली यह छात्रा बराबर क्लास में एबसेंट रहती थी और वह अक्सर अपने एक रिश्तेदार से मिलने जाती थी. यह घटना तब सामने आई जब वह अपने घर गई और इस दौरान उसने पेट में दर्द की शिकायत की.

9 जनवरी को दिया बच्चे को जन्म
जब उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह प्रेगनेंट है. जानकारी के मुताबिक, इसी 9 जनवरी को उसने एक बच्चे को जन्म दिया. उसकी और बच्चे की हालत सही बताई जा रही है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दरअसल, पिछले साल अगस्त में इस नाबालिग लड़की का मेडिकल चेकअप भी हुआ था, लेकिन इस दौरान उसकी प्रेगनेंसी का खुलासा नहीं हुआ था.

10वीं क्लास के लड़के के साथ था चक्कर
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का 10वीं क्लास के एक लड़के के साथ चक्कर था. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. स्कूल पूरा करने के बाद लड़के ने ट्रांसफर सर्टिफिकेट लेकर बैंगलोर चला गया. इस पूरी घटना पर सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट के जॉइंट डायरेक्टर कृष्णप्पा एस ने कहा कि बच्ची लंबे समय से छात्रावास में नहीं आ रही थी. वह बागेपल्ली शहर के काशापुरा की रहने वाली है.

जब उसे पेट में दर्द हुआ तो उसे अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान वह गर्भवती पाई गई. हम मामले की जांच के लिए यहां हैं. हम जांच रिपोर्ट सरकार को सौंपेंगे. वहीं, पुलिस ने कहा कि वो उस लड़के की तलाशी कर रही है. मामले में आगे की जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment