फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने चलाया बुलेट-ऑटो के खिलाफ अभियान, 3 दिन मे काटे 3475 चालान.

बुधवार को फरीदाबाद पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर  शहर भर में बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने वालों और थ्री व्हीलर ड्राइवरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर चालान काटे गये. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने वालों के 17 चालान और प्रेशर होरन वालों के 27 चालान किये गए है. वही दूसरी तरफ ट्रेफिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान विदाउट डॉक्युमेंट पाए जाने पर 111 ऑटो इंपाउंड किए गए है और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले थ्री व्हीलर ड्राइवरों के भी 1111 चालान किए हैं.

ट्रेफिक पुलिस ने 3 दिन में 3475 वाहनों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए चालान काटे है. इस दौरान पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने अपील की है कि अपनी मोटरसाइकिल के साइलेंसर को तेज आवाज में बदलने के लिए मॉडिफाई ना कराएं, अपने व्हीकल में प्रेशर होरन ना लगवाएं अन्यथा ऐसे चालकों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर मोटर अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दे की इससे पहले भी ट्रेफिक पुलिस ने 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर 1504 चालान काटे थे.

Related posts

Leave a Comment