बाइक सवार 3 लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, फिर 200 मीटर तक घसीटा, दो की मौत

बिहार के पूर्णिया में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला. यहां एक युवक अपने बुजुर्ग माता-पिता को बाइक में बैठाकर कहीं ले जा रहा था. तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे बाइक समेत तीनों लोग ट्रक के नीचे आ गए. ट्रक की रफ्तार इतनी थी कि वो रुका नहीं और तीनों को घसीटते हुए 200 मीटर आगे तक ले गया. जैसे ही ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगाया, तब तक बुजुर्ग दंपति की मौत हो चुकी थी. उनका बेटा खून से लथपथ हालत में पड़ा था.

ट्रक ड्राइवर मौके से भागने लगा. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे धर दबोचा. पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना पूर्णिया सिटी के महामाया मंदिर के पास ही है. मृतक दंपति की पहचान 72 साल के लालू उरांव और 65 वर्षीय पार्वती देवी के रूप में हुई है. उनका बेटा 23 वर्षीय सिल्वेस्टर हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसका इलाज जारी है.

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम 4 बजे सिल्वेस्टर अपने माता-पिता को बाइक पर बैठाकर झील टोला गांव से निकला. लेकिन रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इससे तीनों बाइक सहित ट्र्रक के नीचे आ गए. ट्रक बिना रुके आगे चलता रहा. तीनों को घसीटते हुए ट्रक 200 मीटर आगे तक ले गया. मौके पर चीख पुकार मच गई. ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को ब्रेक लगाया. जैसे ही नीचे आकर देखा तो पाया कि बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई है. उनका बेटा दर्द से कराह रहा था

परिवार में पसरा मातम

ट्रक ड्राइवर मौके से भागने लगा. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे धर दबोचा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर घायल सिल्वेस्टर को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे की सूचना जब परिवार को लगी तो वहां मातम पसर गया. चश्मदीदों ने बताया कि हादसे का मंजर बेहद डरावना था. फिलहाल आरोपी ट्र्रक ड्राइवर पुलिस की गिरफ्त में है. उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Related posts

Leave a Comment