ललित नागर ने निकाली पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दाम के विरोध में पैदल यात्रा, मोदी-खट्टर सरकार के लगे हाय हाय के नारे

रविवार को पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दाम के विरोध फरीदाबाद के तिगांव विधान सभा से कांग्रेस विधायक ललित नागर ने केंद्र सरकार के खिलाफ पैदल मार्च किया. इस दौरान सैकड़ो की संख्या में लोगो ने पैदल मार्च में हिस्सा लिया. बीते कई हफ्तों से पेट्रोल डीज़ल के दाम में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. जिसके चलते लोगो में काफी रोष का माहौल है. बढ़ती महंगाई और तेल के बढ़ते दाम से मोदी सरकार विरोधी पार्टी के निशाने पर है.

इस मौके पर ललित नागर ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार सिर्फ अपनी जेबें भर रही है. रोजाना तेल के दाम बढ़ रहे है और सरकार कहती है कि यह उनके हाथ में नहीं है. जनता मंहगाई से त्रस्त हो रही है है. जनता की हितैषी होने के ढिढोरा पीटने वाले मोदी सरकार जनता को ही लूट रही है. पेट्रोल डीज़ल के बढ़ते दामों में लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

साथ ही ललित नगर ने कहा है कि बीजेपी सरकार ने चुनाव में आने से पहले पेट्रोल डीज़ल और रसोई गैस के दाम कम करने की बात कही थी जबकि आज पेट्रोल डीज़ल के दाम आसमान छू रहे है. सरकार पर मुनाफा ख़ोरी का आरोप लगाई हुए कहा है कि सरकार चाहे तो तेल के दाम कम कर सकती है. टैक्स में कटौती करके जनता को रहत दे सकती है लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे है जबकि टैक्स को बढ़ाने में लगी है जिसके चलते तेल के दाम रोजाना बढ़ रहे है.

मंहगाई के विरोध में निकाले गयी इस पैदल मार्च में महिलाये अपने सिर पर गैस का सिलेंडर लेकर चल रही थी. पैदल मार्च के दौरान मोदी- खट्टर सरकार के खिलाफ हाय हाय के नारे लगते रहे साथ ही केंद्र सरकार की डमी शव यात्रा का भी लेकर चल रहे थे. केंद्र और राज्य सरकार का पुतला भी फूका गया.

देखिये ख़ास बातचीत कांग्रेस विधायक ललित नागर के साथ.

https://www.facebook.com/vinishupadhyay/videos/2339641609383621/

Related posts

Leave a Comment