सरकार की गलत नीतियों के चलते पुलिस की वर्दी में गुंडे और बदमाशों का बोलबाला: मायावती

लखनऊ के गोमती नगर में एप्पल के मैनेजर विवेक तिवारी के हत्या कांड पर आज BSP अध्यक्ष मायावती ने एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान मायावती ने कहा है कि “उत्तर प्रदेश में बीजेपी की गलत नीति का ही नतीजा है जिसकी बदौलत पुलिस की वर्दी में गुंडे और बदमाशों का बोलबाला मचा हुआ है. मायावती ने इस मुद्दे को धर्म से जोड़ते हुए भी कहा है की जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से उच्च जाति के लोगो पर भी काफी अत्याचार बढ़े है, राज्य का हर वर्ग बीजेपी सरकार की नीतियों की वजह से परेशान हो रहा है. जिसकी मैं कड़ी निंदा करती हूँ”. मायावती ने कहा है कि विवेक तिवारी के हत्या के बाद प्रदेश सरकार का घिनोना चेहरा बेनकाब हुआ है साथ ही इस घटना पर उच्च स्तरीय जाँच की मांग की है.

इतना ही नहीं बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा कि, ‘मैं अगर मुख्यमंत्री होती तो मैं सबसे पहले घटना में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करती उसके बाद ही पीड़ित परिवार से मिलती न कि मौजूदा सीएम की तरह करती.’

आपको बता दे की बीते शुक्रवार की रात को एप्पल के मैनेजर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. खबर के मुताबिक पुलिस ने विवेक तिवारी को गोली इसलिए मारी क्योंकि पुलिस चेकिंग के दौरान उसने अपनी SUV कार रोकने से इनकार कर दिया था. पुलिस की गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई थी.

Related posts

Leave a Comment