अगर मैं मतदाता होता तो राजस्थान में फिर से बीजेपी की सरकार बना देता: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे. प्रधानमंत्री ने कहा है की कांग्रेस वोट बैंक की राजनीती करती है . कांग्रेस के लोग केवल एक ही परिवार के आगे पीछे परिक्रमा करते है. पिछले 60 साल से ऐसा ही होता आया है . मोदी ने राजस्थान की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा है की बड़े मुश्किल से देश ने एक दिशा पकड़ी है इसलिए कांग्रेस को फिर से राजस्थान में देखने का मौका नहीं देना है.

साथ ही मोदी ने कहा है की कांग्रेस पिछले साथ से विफल रही है वो अब विपक्ष में भी विफल साबित हो रही है. उन्हें केवल झूठ सहारा लेना पड़ रहा है और अपने झूठ को छिपाने के लिए एक के बाद एक झूठ बोलते है. आपका (Congress) झूठ आपको जीने की ताकत देता है. इसलिए अपने झूठ के साथ जीते रहो. मोदी ने कहा है की राजस्थान में हुए कामो को देखते हुए अगर मैं मतदाता होता तो राजस्थान में फिर से बीजेपी की सरकार बना देता. हमारी नीयत पर कोई शक नहीं कर सकता है हमारी दिशा सही है. हम टुकड़ों में सोचने वालो में से नहीं है हम सम्पूर्णता को लेकर चलने वाले लोगों में से हैं.

किसानो के मुद्दे पर भी बोलते हुए मोदी ने कहा है की हमने किसानों को उनकी लागत को डेढ गुना (MSP) देने का वादा किया था जिसे हमने पूरा किया है. जबकि कांग्रेस के दौरान भी किसानो ने मांग की थी लेकिन कांग्रेस ने किसानो की यह मांग पूरी नहीं की.

Related posts

Leave a Comment