पीएम मोदी की एनडीए सांसदों को नसीहत, बोले- गरीबों के लिए काम करने से मिलेगा वोट

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फुल एक्शन में हैं. उन्होंने बुधवार को दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों के साथ बैठक की. प्रधानमंत्री ने मीटिंग में सांसदों से गरीबों के लिए काम करने को कहा. साथ ही बोला कि गरीबों के लिए काम करने से हमें वोट हासिल होगा.

पीएम ने बहुत संक्षिप्त भाषण दिया. उन्होंने 18-20 मिनट का भाषण दिया. पीएम ने कहा कि पब्लिक में ज्यादा से ज्यादा सक्रियता बढ़ाने के लिए सासंद को जमीनी स्तर पर पहुंच बनानी होगी. योजनाओं को जरूरतमंद तक तो पहुंचाना ही है, लेकिन उनका फीडबैक भी पता करना है, जिससे पब्लिक की सोच का अंदाजा भी रहे.

पीएम मोदी ने पहले उत्तर प्रदेश के मध्य और पूर्वी क्षेत्रों के 45 से अधिक सांसदों की एक बैठक को संबोधित किया और फिर दक्षिणी राज्यों के सांसदों के एक अन्य समूह से बात की. बता दें कि बीजेपी ने NDA सांसदों को अलग-अलग क्षेत्रों के 11 समूहों में बांटा है. उन्होंने सोमवार को दो समूहों के सांसदों से बात की थी. पहले समूह में उत्तर प्रदेश के पश्चिमी और कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्रों के सांसदों ने भाग लिया, जबकि दूसरे में पश्चिम बंगाल, ओडिशा और झारखंड के सांसदों ने भाग लिया. ये बैठकें बंद कमरे में हुईं.

एनडीए सांसदों की तीसरी बैठक महाराष्ट्र सदन में हुई, जिसमें गोरखपुर काशी और अवध प्रांत के करीब 48 सांसद शामिल हुए. इस बैठक की मेजबानी केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और महेंद्र पांडे ने किया. बैठक में मुख्य डिग्निटरीज के तौर पर गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए सांसदों को लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों पर मार्गदर्शन दिया.

पीएम मोदी की क्लास…
सूत्रों के मुताबिक बैठक में पीएम ने एनडीए सांसदों से कहा कि चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और सभी सांसद अपने अपने क्षेत्र में कॉल सेंटर लगवाएं और सरकार और खुद के द्वारा किए कामों का जमकर प्रचार करें. पीएम ने कहा कि विपक्षियों द्वारा जमकर दुष्प्रचार चलाने की कोशिश हो रही है, उसके काउंटर के लिए सासंद प्रोफेशनल सोशल मीडिया एक्सपर्ट को हायर करें जो विपक्षी दल और उम्मीदवारों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को दूर कर सकें.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव बिलकुल करीब है, ऐसे में अब नए काम को करने के लिए ज्यादा हाथ-पांव मारने की जगह आपने जो पुराने काम किए हैं उसका प्रचार करें. पीएम ने कहा चुनाव करीब है, ऐसे में अब से लेकर चुनाव तक अपने-अपने लोकसभा क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा वक्त लोगों के बीच बिताएं. पीएम मोदी ने कहा कि पब्लिक में ज्यादा से ज्यादा सक्रियता बढ़ाने के लिए सासंद को जमीनी स्तर पर पहुंच बनानी होगी.

पीएम मोदी ने कहा कि वोट हमे गरीबों के लिए काम करने से मिलेगा. विपक्ष को जातियों की राजनीति करने दीजिए, लेकिन हमारे लिए सिर्फ एक जाति है वो गरीब. हमको गरीब कल्याण के लिए काम करना है.

Related posts

Leave a Comment