बिहार में पार्किंग विवाद में तड़तड़ाई बंदूकें, दबंगों ने 3 को मारी गोली; 1 की मौत

बिहार के बेगूसराय में दबंगों ने मामूली विवाद में पिता पुत्र समेत तीन लोगों को गोली मार दी. इस हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसकी बाद में मौत हो गई. वहीं, अन्य दोनों घायलों को परिजन तत्काल अस्पताल ले गए, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. गोलीबारी की इस घटना से लोग दहशत में हैं. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव की है.

मृतक युवक का नाम विकास यादव है. वहीं, घायल दोनों लोग बाप-बेटे हैं और उनके नाम बैजू यादव और संजीव यादव हैं. वहीं, घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों के मुताबिक, संजीव ने अपना पिकअप वाहन रोड के किनारे लगाया था. इस पर गांव का ही एक दबंग व्यक्ति आया और गाड़ी हटाने के लिए कहने लगा.

विकास यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई
इस पर संजीव ने अपना विरोध जताया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. तभी दंबग ने अपने दूसरे साथियों को भी मौके पर बुला लिया. परिजनों के मुताबिक, सभी लाठी और डंडे लेकर आए थे. पीड़ित परिवार ने बताया कि दबंगों ने संजीव की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. वहीं, संजीव के साथ मारपीट होते देख घर के दूसरे सदस्य मौके पर बचाने पहुंचे. इसी बीच दबंगों ने ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरु कर दी. फायरिंग में 3 लोगों को गोली लगी, जिसमें विकास यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी
वहीं, पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हैं. वहीं, दोनों का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक के घरवालों से घटना की जानकारी ली गई है. वहीं, गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. स्थिति नियंत्रण में है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Related posts

Leave a Comment