ब्लैक मैजिक करता है तू…आरोप लगा बुजुर्ग पर फेंका एसिड; तड़प-तड़प कर गई जान

महाराष्ट्र के जालना में एक बुजुर्ग व्यक्ति पर काले जादू के शक के जलते एसिड से हमला किया गया. एसिड अटैक के बाद व्यक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. करीब 17 दिन तक चली जिंदगी की जंग आखिर वह शख्स हार गया और उसकी मौत हो गई. एसिड अटैक में मारा गया व्यक्ति जाफराबाद तहसील के म्हसरुल गांव का रहने वाला था. पुलिस ने एसिड विक्टिम की मौत के बाद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें से एक पकड़ा गया है.

जानकारी के मुताबिक 1 सितंबर को आरोपी नंदू शेजुल और भास्कर साबले ने बुजुर्ग श्रीरंग शेजुल पर एसिड से हमला कर दिया था. इसके बाद पीड़ित को जाफराबाद के ही ग्रामीण हॉस्पिटल ले जाया गया. इसके बाद व्यक्ति को छत्रपति संभाजी नगर के मेडिकल कॉलेज भेज दिया था. यहां पर पिछले करीब 17 दिनों से उसका इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए. मृतक के बेटे ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

पुलिस ने फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के घर से एसिड में बरामद किया है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पकड़े गए युवक ने बताया है कि करीब 3 महीने पहले दोनों आरोपियों ने श्रीरंग को उनके खिलाफ काला जादू करने का आरोप लगाया था. उन्होंने श्रीरंग से मना भी किया था कि अगर उसने दोनों के खिलाफ काला जादू करना बंद नहीं किया तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं.

इसी शक के चलते दोनों युवकों ने श्रीरंग पर एसिड से हमला कर दिया. इस बर्बर हमले के बाद श्रीरंग को बचाने की कोशिश की गई लेकिन जख्म गहरे होने की वजह से उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी को ढूंढने में लगी हुई है.

Related posts

Leave a Comment