पिता से झगड़े के बाद बेटे ने घर में लगाई आग, लाखों का सामान जलकर राख

उत्तर प्रदेश के बरेली में पिता और बेटे के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि बेटे ने घर में आग लगा दी. युवक ने घर में रखा सिलेंडर खोला और आग लगा दी. आग तेज धमाके के कारण मकान की छत उड़ गई. इतना ही नहीं पल भर में मकान आग का गोला बन गया. तेज धमाके के साथ लगी आग से लोग दहशत में आ गए. सूचना पर तुरंत ही पुलिस और फायर पुलिस मौके पर जाकर दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया तब तक घर का सभी सामान जलकर राख हो चुका था. इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक घर से फरार हो गया.

दरअसल, पूरा मामला थाना प्रेम नगर क्षेत्र के मोहल्ला चाहवाई का है. युवक के पिता राकेश अग्रवाल का आरोप है कि वह अपने बेटे अतुल अग्रवाल के साथ खाना खा रहे थे. खाना-खाने के दौरान ही बेटे और उनमें कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि युवक गुस्से में आकर घर में रखा सिलेंडर खोलकर आग लगा दी.

भीषण लपटों के कारण आस-पास के घरों कराया खाली
घर में आग की लंबी-लंबी ने लपटे देखकर आसपास के लोग भी दहशत में आ गए और लोगों ने सुरक्षा के लिहाज से आस-पास के घरों को भी खाली करवा दिया गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग लगने से घर का काफी सामान जल गया है. सामान जलने से आग की लपटें ऊपर उठने लगी. सब कुछ धुंआ- धुंआ हो गया, जिसे देखकर आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हो गए. पुलिस के मुताबिक, बेटे अतुल अग्रवाल के खिलाफ किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. इस कारण उसपर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पुलिस ने कहा कि शिकायत मिलने पर कार्रवाही की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment