गर्लफ्रेंड की लाश लेकर कार से जा रहा था, तभी गाड़ी हो गई खराब…पुलिस को देख बॉयफ्रेंड ने पी लिया तेजाब

मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका का अपनी कार में शव लेकर ठिकाने लगाने ले जा रहा था और उसकी दौरान उसकी कार पेड़ से टकरा गई, जिसको निकालने के लिए उसने वहां आस-पास के गांववालों से मदद मांगी. मदद के दौरान जब गांववालों ने कार में महिला को बेहाश पड़ा देखा तो उन्हें युवक पर कुछ शक हुआ. गांववालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस बीच गांववालों ने गाड़ी को घेर कर रखा था.

एक तरफ गाड़ी में प्रेमिका की पड़ी लाश और दूसरी तरफ पुलिस को आता देख प्रेमी को कुछ समझ नहीं आया और उसने गाड़ी में रखी तेजाब की बॉटल को पूरा पी गया. तेजाब पीते ही उसका पूरा गला जलने लगा और वह जोर-जोर से चीखने लगा. उसकी हालत को देखते हुए पुलिस ने उसे इलाज के लिए तुरंत

मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कर दिया गया है.
चेचरिया गांव का रहने वाला युवक अनूपपुर जिले के बेनिबारी गांव की रहने वाली युवती से प्यार करता था. युवती की शादी 6 महीने पहले किसी और से हो गई. इस बात को लेकर वह काफी गुस्सा था. वह गुरुवार को युवती को जंगल में मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन प्रेमिका अमरकंटक में रह कर बीएड की पढ़ाई कर रही थी. इसीलिए जंगल में उससे मिलने चली गई.

जहां आरोपी प्रेमी ने मौका देखकर उसे चाकुओं से मार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद महिला की लाश को ठिकाने लगाने के लिए कार में चाकू और बड़े हथियार के साथ तेजाब रखकर जा रहा था, लेकिन जैसे ही वह पाली थाना क्षेत्र के घुनघुटी चौकी के जंगल में पहुंचा उसकी गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई. और जंगल की तरफ गड्ढे में घुस कर पेड़ से टकरा गई. ऐसा होने पर पास के गांव के सभी लोग इकट्ठा हो गए. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment