5 महिलाओं से शादी, 49 को दे रखा था प्रपोजल… ओडिशा के इस ठग की कहानी

ओडिशा के भुवनेश्वर में एक युवक का एक के बाद एक बिना तलाक दिए 5 महिलाओं से शादी करने का मामला सामने आया है. आरोपी महिलाओं से प्यार करता और उनका भरोसा जीतकर कुछ समय बाद उनसे शादी भी कर लेता, ऐसा करते-करते युवक ने बिना किसी पत्नी को तलाक दिए कुल 5 महिलाओं से शादी कर ली. युवक अलग-अलग महिलाओं से शादी करके उनसे रुपयों की ठगी करता था. जब उसकी दो पत्नियों को युवक पर शक हुआ तो उन्होंने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

जब पुलिस को एक ही युवक के नाम से दो पत्नियों की शिकायत मिली तो उन्हें इस मामले में झोल का शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने युवक को पकड़ने के लिए खास तरह की प्लानिंग की, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. युवक को गिरफ्तार करने के बाद जो खुलासा हुआ वो हैरान करने वाला था.

49 महिलाओं को भेजा शादी का प्रपोजल
युवक का 5 शादी करने के बाद रुकने का कोई प्लान नहीं था. उसकी प्लानिंग में 49 और महिलाओं की लिस्ट शामिल थी. सत्यजीत सामल नाम के युवक ने शादी की अलग-अलग वेबसाइट्स के जरिए 49 और महिलाओं को शादी के लिए प्रपोजल भेज रखा था.

अलग-अलग राज्यों से युवक की 5 पत्नियां
सत्यजीत की पत्नियां अलग-अलग राज्यों से हैं. उसने दो शादियां ओडिशा की महिलाओं से की थी, जबकि तीसरी दिल्ली और चौथी कोलकाता से है. पुलिस आरोपी की पांचवीं पत्नी की तलाश कर रही है. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने अभी तक 5 शादियां की हैं.

पुलिस की गिरफ्त में कैसे आया?
सत्यजीत को लेकर एक बाद एक हो रहे खुलासे से पुलिस को शक हुआ कि वो और महिलाओं के साथ ऐसा कर सकता है. युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने महिला अधिकारी के वेश बदलकर उससे मिलने को कहा, सत्यजीत महिला अधिकारी के जाल में फंस गया. पुलिस ने सत्यजीत को गिरफ्तार कर लिया.

शादी में करता था, भारी-भरकम मांगें
पुलिस अधिकारी ने बताया कि सत्यजीत अलग-अलग महिलाओं से शादी करके उनसे कार और नकदी देने के लिए कहता था. ऐसा करके वो लाखों की कमाई करता था. पुलिस को आरोपी के पास से 2 लाख रुपए की नकदी और मोटरसाइकिल, कार बरामद हुआ है.

Related posts

Leave a Comment