बीच सड़क धरने पर बैठी महिला, लग गया जाम, फिर बताने लगी पति का ये ‘कांड’

उत्तर प्रदेश के रामपुर के बिलासपुर रोड पर एक महिला धरने पर बैठ गई. महिला की इस हरकत से सड़क पर जाम लग गया. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला से पूछताछ की. महिला रोने लगी और पति पर गंभीर आरोप लगाने लगी. हालांकि, पुलिस ने समझाया-बुझाया तो वह सड़क से हटी. आइए जानते हैं पूरा मामला.

महिला बरेली की रहने वाली है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का रामपुर के मिलक की रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है. पति अपनी कमाई प्रेमिका पर ही खर्च कर रहा है. वह प्रेमिका से मिलने आई थी, लेकिन वह यहां नहीं मिली. इस वजह से वह धरने पर बैठ गई, क्योंकि वह चाहती है कि पुलिस इस मामले में पति और प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई करे.

महिला अपनी चाची के साथ आई थी
महिला अपनी चाची के साथ शनिवार को रामपुर के मिलक आई थी. वह बिलासपुर रोड स्थित उत्सव मंडप के पास सड़क पर धरने पर बैठी थी. महिला के साथ आई चाची ने बताया कि इस महिला के पति का रामपुर की किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है. पति पर आरोप है कि कमाई के आधे से ज़्यादा पैसा वह अपनी प्रेमिका पर खर्च करता है. लगभग वह अपनी प्रेमिका को 30 लाख रुपया दे दिया है.

पुलिस समझाकर थाने लाई
महिला ने बताया कि पति की प्रेमिका को उसने रामपुर में घंटों ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. इस वजह से वह धरने पर बैठ गई. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की. महिला ने पुलिस से पति और उसकी प्रेमिका को बुलाने की मांग की. काफी मशक्कत के बाद महिला पुलिस समझा बुझाकर सड़क से उठाया और उसे थाने ले गए. सूचना मिलने पर ग्राम प्रधान भी मौके पर पहुंचे और महिला को समझाया. फिर महिला अपने गांव चली गई.

Related posts

Leave a Comment